• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • दान पेटी से पैसे चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 2 युवकों को खंभे से बांधकर पीटा

दान पेटी से पैसे चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने 2 युवकों को खंभे से बांधकर पीटा

ग्रामीणों ने पिलर से बांधकर की युवकों की पिटाई

ग्रामीणों ने पिलर से बांधकर की युवकों की पिटाई

उदयपुर (Udaipur) जिले में गिंगला थाना क्षेत्र के उथरदा गांव में मंदिर से चोरी करने के आरोप में 2 युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) जिले में गिंगला थाना क्षेत्र के उथरदा गांव में मंदिर से चोरी करने के आरोप में 2 युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. घटना उथरदा गांव के कनामाता मंदिर की है.

ग्रामीणों ने पिलर से बांधकर की पिटाई

बता दें कि दोनों युवक उथरदा गांव के ही रहने वाले हैं. उनकी पहचान फतेह लाल और कैलाश मीणा के रूप में हुई है. दोनों युवकों को मंदिर में चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने पिलर से बांध दिया, इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी.

महिलाओं ने मंदिर में चोरी करते देखा था

बताया जा रहा है कि नवरात्र समाप्त होने के बाद महिलाएं जब मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची, तो ये दोनों युवक एक तार का सहारा लेकर दान पेटी से पैसे चोरी करने की कोशिश कर रहे थे. इस पर महिलाओं ने उन्हे मंदिर की दान पेटी से पैसे चोरी करते देख लिया. महिलाओं ने इसकी सूचना तुरंत गांव वालों को दी, जिसके बाद दर्जनों की संख्या में ग्रामीण तुरंत मंदिर पहुंचे और दोनों युवकों को पकड़ लिया.

पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया

ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़कर मंदिर के खंभे से बांध दिया. इसके बाद एक के बाद एक ग्रामीणों ने उन दोनों युवकों को थप्पड़ मारते हुए लात घूसों से पिटाई कर दी. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने के बाद मामला शांत करवाया. इसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- अपने बड़बोलेपन के कारण एक बार फिर विवादों में घिरे मंत्री भंवरलाल मेघवाल

ये भी पढ़ें:- Bypolls: कांग्रेस ने खड़ी की जम्बो टीम, खींवसर व मंडावा में इन्हें जिम्मेदारी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज