Udaipur: पति न मिटा दे सबूत इस वजह से महिला ने जांघ पर लिखा सुसाइड नोट, सामने आई मौत की कहानी
Udaipur News in Hindi

Udaipur: पति न मिटा दे सबूत इस वजह से महिला ने जांघ पर लिखा सुसाइड नोट, सामने आई मौत की कहानी
उदयपुर में सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

उदयपुर (Udaipur) में महिला की आत्महत्या का एक अजीब मामला समाने आया है. पति सबूत ना मिटा दे इस वजह से महिला ने पांव की जांघ पर सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्‍थान के उदयपुर (Udaipur) में विवाहिता की आत्महत्या का एक अनूठा मामला सामने आया है. विवाहिता ने आत्महत्या करने से पहले अपने पांव की जांघ पर सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा और फिर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पोस्टमार्टम के दौरान पुलिस (Police) द्वारा बनाए जा रहे पंचनामे से पूरे मामले का खुलासा हो पाया.

इस वजह से जांघ पर लिख सुसाइड नोट
महिला ने सुसाइड नोट को पति द्वारा फाड़ दिये जाने के शक के चलते जांघ पर लिखा, जिससे पुलिस को उसकी आत्महत्या के पीछे की पूरी वजह पता चल सके. रेखा मेघवाल ने खेमराज मेघवाल से एक वर्ष पहले ही नाता प्रथा के तहत लव मेरिज की थी. खेमराज पहले से शादी शुदा था और उसकी चार संतान भी थीं, लेकिन वह सभी को छोडकर रेखा को नाते ले आया. एक साल पहले से दोनों साथ रह रहे थे, लेकिन इस एक साल में खेमराज ने रेखा को काफी प्रताड़ित किया. जबकि साल भर तक मानसिक और शारिरिक प्रताड़ना झेल रही रेखा ने अन्त में आत्महत्या का रास्ता चुना. हालांकि आत्महत्या का कारण सभी के सामने आये, इसके लिए उसने सुसाइड नोट अपनी जांघ पर लिख दिया. साफ है कि रेखा के मन में अपने पति की प्रताड़ना का खौफ मरते दम तक देखा गया. वहीं, सुसाइड नोट से ही महिला के प्रताड़ित होने की पूरी कहानी पुलिस के समझ में आई.

पुलिस ने कही ये बात
आपको बता दें कि उदयपुर में गुरुवार को महिला ने जहर खा लिया था और उसकी इलाज के दौरान सलुंबर अस्पताल में मौत हो गई. आज पोस्टमार्टम से पहले थानाधिकारी कर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे और पंचनामा तैयार किया. उस दौरान जांघ पर सुसाइड नोट लिखे होने का पता चला. पुलिस ने जब सुसाइड नोट को पढ़ा तो उसमें महिला ने पति द्वारा प्रताड़ित करने की पूरी कहानी बयान कर रखी थी. महिला के आत्महत्या की वजह सामने आने के बाद उसके बिलख गांव निवासी (उसके पीहर पक्ष के लोग) आक्रोषित हो गए. हालांकि पुलिस ने समझाकर मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया और खेमराज के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज