हनी ट्रैप कर पेट्रोल पंप मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: May 22, 2019, 11:33 AM IST
हनी ट्रैप कर पेट्रोल पंप मालिक को ब्लैकमेल कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

शिकायत मिलने पर एसीबी की टीम ने मौके से ही 11 लाख रुपये की फिरौती लेते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में पुलिस ने दो वकीलों को भी हिरासत में लिया है.

  • Share this:
राजस्थान के उदयपुर में हनी ट्रैप कर पेट्रोल पंप मालिक को ब्लैक मेल करने का मामला सामने आया है. शिकायत मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके से ही 11 लाख रुपये की फिरौती लेते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में पुलिस ने दो वकीलों को भी हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. एसपी कैलाश चंद्र विश्नोई ने बताया कि मामले के जांच कर रहे है, महिला ब्लैक मेल कर रही थी, इसमें वकीलों का क्या इंवॉलमेंट है, पूछताछ कर रहे है.

जानकारी के मुताबिक महिलाओं ने पहले पेट्रोल पंप मालिक को झांसे में लिया और फिर उसके कुछ आपत्तिजनक फ़ोटो लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मामला संज्ञान में आने पर एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने दोनों महिलाओं के मौके से रुपये लेते हुए ट्रेप करने की योजना बनाईं. पुलिस ने कई टीमें बनाई और महिला थाने के आसपास के इलाके में घेरा बंदी की.

कार्रवाई के दौरान महिलाओं और 2 वकीलों को मौके से थाने लाया गया. महिलाओ को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. अब पुलिस इस मामले में और भी पूछताछ कर अन्य मामलों को भी सामने लाने को कोशिश में जुटी है.

सूत्रों के मुताबिक उदयपुर शहर में ऐसे गिरोह सक्रिय हैं. ये अमीर व्यावसाइयों के यहां महिला को प्लांट करते हैं. महिला व्यवसायी के साथ इनटीमेट होती है और रिकॉर्डिग करती है. इसके बाद व्यवसायी को ब्लैकमेल करना शुरू किया जाता है. इसमे थाना पुलिस भी शामिल होती है. थाने पर रिपोर्ट आई है यह कहकर व्यवसायी को धमकाया जाता है, और राजीनामा का दबाव डाला जाता है. फिर वकील सौदा कर पैसे मांगते है. अक्सर व्यावसायी बदनामी के डर मोटी रकम दे देते हैं.

ये भी पढ़ें-खूंखार डकैत रामलखन गुर्जर गिरफ्तार, 5 महीने पहले पिटाई के बाद शख्‍स को पिलाई थी पेशाब

ये भी पढ़ें-पुलिस ने युवती के शव को पेड़ से उतरवाया, अब झेल रही ऐसी मुसीबत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...