• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • उदयपुर में निमार्णधीन अस्पताल की छत ढहने से मजदूर की हुई मौत

उदयपुर में निमार्णधीन अस्पताल की छत ढहने से मजदूर की हुई मौत

उदयपुर में अस्पताल की छत के ढहने से मजदूर की हुई मौत

उदयपुर में अस्पताल की छत के ढहने से मजदूर की हुई मौत

उदयपुर जिले में अस्पताल की छत के निमार्ण के दौरान छत ढहने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि हादसे में एक मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गया.

  • Share this:
    उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले में एक निजी अस्पताल (hospital) में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की मौत (Worker death) हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब एक मजदूर अस्पताल की छत के निमार्ण में लगा हुआ था. अस्पताल की छत के निमार्ण (Roof construction) के दौरान छत ढहने से मजदूर मलबे मे दब गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    छत के निमार्ण के दौरान हुआ हादसा

    घटना जिले के रामपुरा चौराहे स्थित एक निजी अस्पताल की है. जानकारी के मुताबिक अस्पताल के ऊपर छत का निर्माण कार्य चल रहा था, इसी दौरान अचानक छत की दीवार भरभरा कर नीचे गिर गई, जिसमें मजदूर मलवे में दब गया, जिससे मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं हादसे में एक अन्य मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गया. हादसे की खबर लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी.

    मजदूर की मौत  के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भारी भीड़ हुई जमा
    मजदूर की मौत के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भारी भीड़ हुई जमा


     घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुटी पुलिस

    सूचना मिलते ही अंबामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मलबे में दबे मजदूर के शव को बाहर निकाला और एक अन्य गंभीर घायल को महाराणा चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई है.

    यह भी पढ़ें- दीपावली पर गहलोत सरकार ने दिया मंत्रियों को गिफ्ट, हाउस रेंट समेत कई मदों में पैसे बढ़ाए

    यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, 6 लाख राज्य कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज