35 हजार रुपये की सुपारी दे करवाई दिव्यांग पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर स्थित बलदेव नगर की पहाड़ियों में मिली थी दिव्यांग बालूराम की लाश, मारपीट से परेशान होकर पत्नी ने करवाई हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने खोला हत्या का राज.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 3:21 PM IST
35 हजार रुपये की सुपारी दे करवाई दिव्यांग पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार
मनफूल ने पुलिस को बताया कि बालूराम उससे काफी मारपीट किया करता था. वह काफी गुस्सैल था और कुछ दिनों से वह उसके साथ-साथ बेटी से भी मारपीट करने लगा था. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 3:21 PM IST
अजमेर के बलदेव नगर की पहाड़ियों में मिली दिव्यांग व्यक्ति की लाश की गुत्‍थी पुलिस ने सुलझा ली है. मृतक की पहचान बालूराम के तौर पर हुई है. लाश मिलने के बाद पुलिस इस बात को लेकर परेशान थी कि बालूराम की हत्या की गई है या फिर उसकी स्वाभाविक मौत है. मामले की जब पड़ताल की गई तो पुलिस को हत्या का शक हुआ. इस पर बालूराम की पत्नी मनफूल पर शक की सुंई गई और उससे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान मनफूल ने जो बताया उसे सुन पुलिसकर्मी भी चौंक गए. अपने दिव्यांग पति को मरवाने के लिए उसने दो युवकों को सुपारी दी थी. गौरतलब है कि पुलिस को मामले का खुलासा करने में 24 घंटे का समय लगा.

मारपीट करता था बालूराम
मनफूल ने पुलिस को बताया कि बालूराम उससे काफी मारपीट किया करता था. वह काफी गुस्सैल था और कुछ दिनों से वह उसके साथ-साथ बेटी से भी मारपीट करने लगा था. इससे मां और बेटी दोनों ही उससे परेशान रहने लगे थे. इसके बाद उसने बालूराम की हत्या करने की योजना बनाई लेकिन इसके लिए उसे किसी के साथ की जरूरत थी. इसके लिए उसने नवलदीप और विजय नामक दो युवकों से संपर्क किया. बालूराम की हत्या करने के लिए दोनों से 35 हजार रुपये में सौदा तय हुआ.

गला घोंट कर मारा

नवलदीप और वजिय बालूराम को बहाने से बलदेव नगर की पहाड़ियों पर ले गए. यहां पर दोनों ने मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी. बाद में वे लाश वहीं छोड़कर चुपचाप नीचे आ गए और रवाना हो गए. मनफूल के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने मनफूल सहित विजय और नवलदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या
First published: July 20, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...