बेटी ने रात को फोन कर कहा- ससुराल के लोग मारपीट कर रहे हैं, सुबह फंदे से लटकती मिली

राजस्‍थान के पाली जिले में 22 वर्षीय विवाहिता के पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, कहा- बेटी को 2 लाख रुपये और मोटरसाइकिल के लिए किया जा रहा था प्रताड़ित.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:40 AM IST
बेटी ने रात को फोन कर कहा- ससुराल के लोग मारपीट कर रहे हैं, सुबह फंदे से लटकती मिली
ससुराल पक्ष का कहना था कि उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली. वहीं मृतका के पिता ने हत्या का अरोप लगाया.(प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 8:40 AM IST
बेटी ने देर रात पिता को फोन किया, कहा- कि ससुराल पक्ष वाले मारपीट कर रहे हैं. उनकी मांग है कि दो लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल. सुबह पिता के पास फोन आता है कि बेटी ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली. ऐसा ही कुछ हुआ राजस्‍थान के पाली जिले में. यहां पर एक 22 वर्षीय विवाहिता प्रियंका का शव उसके ससुराल में फंदे से झूलता मिला. ससुराल पक्ष का कहना था कि उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली. वहीं मृतका के पिता ने हत्या का अरोप लगाया. उसने ही प्रियंका के आखिरी फोन कॉल संबंधी बात बताई.

बेटी ने कहा था- मुझे मार देंगे
प्रियंका के पिता गौतमचंद ने बताया कि सोमवार देर रात बेटी ने फोन किया. इस दौरान वह काफी रो रही थी और उसने बताया‌ कि ससुराल पक्ष के लोग दो लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल मांग रहे हैं. उन्होंने उसे काफी मारा था. उसने कहा कि क‌ई दिनों से उसके साथ ऐसा ही बर्ताव किया जा रहा है. गौतमचंद ने बताया कि बेटी ने इस दौरान कहा था कि मुझे बचा लो नहीं तो ससुराल के लोग मुझे मार देंगे.

चाचा ससुर ने दी मौत की सूचना

इसके बाद गौतमचंद के पास प्रियंका के चाचा ससुर का फोन मंगलवार सुबह आया और उसने बताया कि प्रियंका की मौत हो गई है. उसने बताया कि प्रियंका ने सोमवार देर रात फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और जोधपुर से मृतका के पिता को बुलाकर शव उतार मोर्चरी में रखवाया गया. पोस्टमार्टम के बाद पीहर पक्ष शव को लेकर जोधपुर चले गए और दोपहर बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- CM योगी को 20 साल पुराने हत्या के मामले में मिली बड़ी राहत

उत्तर प्रदेश: सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने बचाई 1 लाख शिक्षकों की नौकरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...