विवाहिता से रेप, MMS बना ब्लैकमेल कर तीन शहरों में ले जाकर किया दुष्कर्म

चूरू जिला मुख्यालय के महिला थाने में विवाहिता को ब्लेकमैल कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला पिछले महीने गांधी कॉलोनी से लापता हुई थी.

manoj sharma | ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 4:17 PM IST
विवाहिता से रेप, MMS बना ब्लैकमेल कर तीन शहरों में ले जाकर किया दुष्कर्म
Demo Pic
manoj sharma | ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 4:17 PM IST
राजस्थान के चूरू जिला में एक विवाहिता से दुष्कर्म करने के बाद एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पीड़िता पिछले महीने गांधी कॉलोनी से लापता हुई थी. गुरुवार को महिला थाने पहुंची महिला ने आपबीती सुनाते हुए मामला दर्ज कराया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांधी कॉलोनी की निवासी 35 वर्षीय महिला के पति विदेश में रहते हैं. वो हर महीने वेस्टर्न यूनियन के जरिए पीड़िता को रुपए भेजते हैं. एक दिन महिला शास्त्री मार्केट स्थित ऑफिस में रुपये लेने गई थी. रुपये लेकर वापस लौटते समय मुख्य बाजार में उसे एक व्यक्ति मिला, जिसने अपना नाम संदीप स्वामी निवासी नूआ, झुंझुनूं बताया. संदीप ने बताया कि वह भी वेस्टर्न यूनियन के ऑफिस में काम करता है. चार महीने पहले वह घंटाघर क्षेत्र में खरीददारी करने गई, तो वहां भी संदीप उसे मिला. संदीप ने महिला को अपना मोबाइल नंबर दिया और कहा कि जब आपके पति रुपये भेजे तो बता देना. संदीप ने महिला से कहा कि रुपयों की सूचना देने पर वह घर पर ही रुपए देने आ जाएगा.

पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ दिन जब उसके पति ने खर्चे के लिए रुपये भेजे तो उसने संदीप को फोन करके रुपये की सूचना दी. महिला ने बताया कि वो घर पर अकेली थी. बच्चे स्कूल गए हुए थे. तभी आरोपी संदीप घर पर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान संदीप ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली. पीड़िता ने बताया कि संदीप ने उसे जो कुछ हुआ उसका किसी से जिक्र न करने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किसी से कुछ कहा या पुलिस में शिकायत करने गई तो उसकी क्लिप सार्वजनिक कर देगा. महिला ने बताया कि इतना ही नहीं संदीप ने बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 19 सितंबर को उसे झुंझुनूं आने का कहा, उसके मना करने पर आरोपी ने क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी दी. इसके बाद वह 19 को झुंझुनूं पहुंची, तो वह उसे जबरन जयपुर और जयपुर से आगरा ले गया. उसे दो दिन तक आगरा में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे कोटा ले आया और किराए के मकान में पांच दिन रखा. यहां पर भी आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद किसी का परिचित का फोन आने पर आरोपी उसे चूरू थाने ले आया और कुछ भी बताने पर फिर से धमकी दी. आरोपी ने थाने में उससे कागजों पर हस्ताक्षर भी करवा लिए. अब उसने अपने पति व परिवार के लोगों का सारी बात बताई, जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया.

महिला थाने में झुंझुनूं जिले के संदीप स्वामी के खिलाफ दुष्कर्म के बाद अश्लील क्लिप बनाने और उसको सार्वजनिक कर देहशोषण करने का मामला दर्ज हुआ है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) और एस एक्ट में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर