अपना शहर चुनें

States

सिटी बस में महिला चोरों के गैंग ने 25 हजार रुपये पर किया हाथ साफ, पकड़ में आईं तो....

जोधपुर पुलिस ने चार महिला चोरों को गिरफ्तार किया है.
जोधपुर पुलिस ने चार महिला चोरों को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर (Jodhpur) में सिटी बस (City Bus) में सफर कर रही एक महिला (Women) के पर्स से चार महिला चोरों ने 25 हजार रुपये चुराकर फरार हो गई. बाद में पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चारों महिला चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 10:08 PM IST
  • Share this:
जोधपुर. जोधपुर (Jodhpur) में इन दिनों महिला चोरों ने आतंक मचा रखा है. भीड़भाड़ वाले इलाके और सिटी बस (City Bus) में मौका मिलेते ही ये महिला चोर पैसे (Money) और गहनों (Jewelry) पर हाथ साफ कर देती हैं. जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने 25 हजार रुपये की चोरी को मामले में चार महिलाओं को पकड़ा है, जिनके कब्जे से चोरी के 25 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गये हैं. अब पुलिस महिला चोरों के इस गैंग से पूछताछ कर रही है.

उदय मंदिर थाना अधिकारी राजेश यादव ने बताया कि जैसलमेर के नाचना की रहने वाली इंद्र कंवर पत्नी दुर्ग सिंह 12 जनवरी को जोधपुर अपनी बेटी के साथ आई थी. वह बीजेएस में किसी परिचित से मिलने के बाद एक सिटी बस में सवार हुई. फिर वह सिटी बस से नई सड़क पर खरीददारी के लिए उतरी थी. तब उसने अपना पर्स संभाला तो पर्स से 25 हजार रुपए गायब मिले. इस पर अज्ञात शख्स पर पर्स से रुपए चोरी करने का केस बनाया गया.

राजस्थान: मौसम का बदला मिजाज, बादल छाने से तापमान बढ़ा, कई इलाकों में कोहरा



थाना अधिकारी ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जांच अधिकारी एएसआई जमशेद खां के सुपरविजन में गठित टीमों ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. अभय कमांड कंट्रोल के कैमरों को भी जांचा गया. तब पीड़ित महिला से भी उसके आने- जाने का समय नोट किया गया. इस पर सिटी बस में सवार होने वाली कुछ महिलाएं संदिग्ध प्रतीत हुईं. इसके बाद पुलिस ने टीमें लगाकर महिलाओं का पता लगाया तो पचा चला कि महिलाएं झुगी डेरे में रहती हैं. इसके बाद पुलिस चार महिलाओं को पकड़कर थाने लाई. जब इनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो इन्होने चोरी का वारदात को कुबूल कर लिया.


इसके बाद पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे रुपए बरामद कर लिए. अब पुलिस इनसे दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है. महिलाओं की इस गैंग में और भी कोई शामिल हो सकता है, इस बारे में पुलिस पता लगाने का कोशिश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज