Dausa: बाइक और मोबाइल चलाने के लिए नहीं देता था इसलिए कर दी बड़े भाई की हत्या
Dausa News in Hindi

Dausa: बाइक और मोबाइल चलाने के लिए नहीं देता था इसलिए कर दी बड़े भाई की हत्या
पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी.

दौसा (Dausa) में एक युवक (youth) ने बड़े भाई कि सिर्फ इसलिए हत्या (murder) कर दी कि वह उसे मोबाइल (mobile) और बाइक (Bike) चलाने के लिए नहीं देता था. छोटे भाई का कहना है कि बड़े भाई के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा से एक दिल दलहा देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक कलयुगी भाई ने अपने बड़े भाई की महज इसलिए हत्या कर दी कि वह उसे बाइक और मोबाइल चलाने के लिए नहीं देता था. साथ ही छोटा भाई इस बात से भी नाराज था कि बड़े भाई कि शादी नहीं हुई है, जिसके चलते उसकी भी शादी नहीं हो रही है. ये छोटी-छोटी बातें इतनी नागवार गुजरी कि छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने पुलिस को जो बात बताई है उसे सुनकर सब लोग दंग हैं.

दौसा जिले के आभानेरी गांव में 29 अगस्त की रात को अज्ञात हमलावर द्वारा किए गए मां- बेटे पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस घटनाक्रम में मांगीलाल मीणा नामक युवक की हत्या हो गई थी और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हुई थी. इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाला कोई दूसरा आरोपी नहीं बल्कि मृतक मांगीलाल का सगा भाई ही था. सोमवार को दौसा एसपी मनीष अग्रवाल ने प्रेस वार्ता करके बताया कि लालाराम प्रजापत नामक युवक अपने भाई मांगीलाल से ईर्ष्या करता था. भाई के पास बाइक थी जो वह लालाराम को चलाने के लिए नहीं देता था.भाई के पास एंड्रॉयड फोन था वह भी लालाराम को यूज करने के लिए नहीं दिया जाता था. भाई कम पढ़ा लिखा था ऐसे में शादी होने में दिक्कत आ रही थी जिसके चलते छोटे भाई लालाराम की भी शादी नहीं हो पा रही थी.

Alwar: पत्नी पर था अवैध संबंधों का शक, पति ने हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर फैंका



ऐसे में मोबाइल नहीं मिलने, बाइक नहीं मिलने और शादी नहीं होने के चलते वह अपने भाई मांगीलाल से ईर्ष्या करने लगा और 29 अगस्त की रात को घर से कुल्हाड़ी उठाकर अपने भाई की हत्या कर दी. घटनाक्रम के बाद पुलिस को कुल्हाड़ी घर के पास ही मिली. ऐसे में पुलिस घर के किसी सदस्य पर ही शक किया था और पुलिस का शक भी सही निकला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लालाराम को उसके भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज