होम /न्यूज /राजस्थान /

लहुलुहान हालत में दौड़ता हुआ रेलवे स्टेशन में धुसा शख्स, गार्ड से मांगी मदद, मौत

लहुलुहान हालत में दौड़ता हुआ रेलवे स्टेशन में धुसा शख्स, गार्ड से मांगी मदद, मौत

पुलिस का मानना है कि संभवतया रोड पार करते वक्त भी किसी वाहन से टक्कर लगने पर हाथ अलग हो सकता है.

पुलिस का मानना है कि संभवतया रोड पार करते वक्त भी किसी वाहन से टक्कर लगने पर हाथ अलग हो सकता है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार की रात एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक का हाथ उसके शरीर से अलग हो गया था. लहुलुहान हालत में वह स्टेशन पहुंचा और गार्ड से पानी मांगा. युवक की हालत देख गार्ड के भी पसीने छूट गए. वहीं जब गार्ड पानी लेने गया उसी दौरान युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. इसके बाद गार्ड ने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की शिनाख्त नागौर निवासी भंवराराम के रुप में हुई है. वह जयपुर में जॉब करता था. उसकी पत्नी मालवीय नगर में रहती है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा, जयपुर. राजधानी जयपुर में सोमवार रात करीब 3 एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. युवक का शव दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर बुकिंग काउंटर के पास लहूलुहान हालत में मिला. उसका बायां हाथ भी धड़ से अलग पड़ा था. जो कि कुचली हुई हालत में शव से काफी दूर पड़ा था. इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलने रेलवे पुलिस के साथ ही जयपुर कमिश्नरेट के दुर्घटना थाना और शिप्रापथ थाने की पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. मौत एक सुनियोजित हत्या है या फिर हादसा. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त नागौर निवासी भंवराराम के रुप में हुई है. वह जयपुर में जॉब करता था. उसकी पत्नी मालवीय नगर में रहती है.

लेकिन आपसी मनमुटाव की वजह से डेढ़ साल से भंवराराम अपनी पत्नी से अलग रह रहा था. प्रारंभिक पड़ताल में रेलवे स्टेशन पर मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड ने बताया कि युवक रात 3 बजे लहूलुहान हालत में रेलवे स्टेशन में दौड़ता हुआ घुसा. उसका बायां हाथ धड़ से अलग था. उसने सिर्फ पीने के लिए पानी मांगा. युवक की हालत देखकर गार्ड भी घबरा गया. वह पानी लेकर लौटा तब तक युवक बुकिंग काउंटर के पास मृत पड़ा मिला. वहां काफी खून बिखर गया. तब गार्ड की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची. सड़क हादसे में धड़ से हाथ अलग हुआ या फिर हत्या, जांच में जुटी पुलिस पुलिस के मुताबिक रेलवे स्टेशन के बाहर काफी खून बिखरा हुआ मिला. इससे अंदाजा है कि मृतक भंवराराम सड़क पर ही घायल हुआ. वहीं, उसका हाथ धड़ से अलग हो गया था.

मदद के लिए रेलवे स्टेशन में हुआ दाखिल

वह मदद के लिए रेलवे स्टेशन के अंदर गया. इससे खून सड़क से लेकर प्लेटफॉर्म तक बिखरा हुआ था. लेकिन दम तोड़ने से पहले भंवराराम यह नहीं बता सका कि उसका हाथ अलग कैसे हुआ. पुलिस का मानना है कि संभवतया रोड पार करते वक्त भी किसी वाहन से टक्कर लगने पर हाथ अलग हो सकता है. लेकिन मौत के कारण जानने के लिए सभी पहलुओं पर बारीकी से पड़ताल की जा रही है. मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच में जुटी है.

आधी रात को लाश मिलने के बाद प्रारंभिक तौर पर युवक की बेरहमी से हत्या करने का अंदाजा लगाया गया. लेकिन उजाला होने पर पड़ताल शुरू हुई और रेलवे स्टेशन पर मौजूद सिक्युरिटी गार्ड के बयान हुए तो पुलिस के लिए मौत की गुत्थी उलझ गई. युवक की मौत एक सुनियोजित हत्या है या फिर कोई सड़क हादसे में गंभीर घायल होने पर मौत हुई है. पुलिस इसकी गहनता से पड़ताल कर रही है. इसके लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

अगली ख़बर