Home /News /rajasthan /

youth sanju khan held for pro pak whatsapp status and pakistan zindabad slogans in jodhpur nodps

युवक ने WhatsApp पर लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का स्टेटस, शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

संजू खान नामक एक युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान देश के समर्थन में स्टेटस लगाया.

संजू खान नामक एक युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान देश के समर्थन में स्टेटस लगाया.

राजस्थान के जोधपुर जिले में पाकिस्तान प्रेम का मामला सामने आया है. यहां ओसिया थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने व्हाट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद और सर्मथित बातों का स्टेटस लगा डाला. इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी है. साथ ही ग्रामीणों ने इसकी शिकायत के लिए पुलिस थाने के बाहर घेराव किया. हालांकि मामले सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को तत्काल रूप से हिरासत में ले लिया है. युवक का नाम संजू खान बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में एक बार फिर से पाकिस्तान प्रेम सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने व्हाट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाने के बाद शहर का माहौल गर्मा गया है. लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. ओसिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला जोधपुर जिले के ओसिया तहसील का है.

जहां रहने वाले संजू खान नामक एक युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान देश के समर्थन में स्टेटस लगा डाला. जिसके बाद लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश हो गया. ग्रामीणों ने इस बात की शिकायत ओसिया थाने में की. लोगों की शिकायत के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए ओसियां थाना पुलिस ने आरोपी संजू खान को हिरासत में ले लिया.

फिलहाल ओसिया थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की गई. इसके खिलाफ जो भी कानून सम्मत कार्रवाई है की जा रही है.

मामले के बाद उग्र प्रदर्शन शुरू
ओसिया के बजरंग दल से जुड़े लोगों ने एसडीएम को इस मामले को लेकर ज्ञापन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने मांग की है कि यदि कठोर कार्रवाई नहीं की गई तो ओसियां में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही सड़के जाम करने की भी बात की है. पश्चिमी राजस्थान में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें पाकिस्तान की ओर से खूफिया सूचनाएं प्राप्त करने के लिए लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा जाता है. इसमें कई जवान भी फंस चुके हैं. ऐसे में पाकिस्तान के प्रति इस प्रकार के युवकों का प्रेम कहीं ना कहीं देश के लिए एक बड़े खतरे की घंटी से कम नहीं है.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news

अगली ख़बर