सलमान खान बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा पर उठाएंगे हाथ?

दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था भी कर रहे हैं सलमान खान.

दिहाड़ी मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था भी कर रहे हैं सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) जल्‍द अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush sharma) के लिए एक बार फिर बड़ा कदम उठाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 7:37 PM IST
  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) जल्‍द अपने 'जीजाजी' के साथ पहली बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. काफी वक्‍त से ये चर्चा हो रही थी कि सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ पिक्‍चर में नजर आने वाले हैं. पर इस बात अब तक मोहर नहीं लगा थी. एक वेबसाइट के खबर की मुताबिक सलमान और आयुष जल्‍द मराठी फिल्‍म मुलशी पैटर्न (Mulshi Pattern) 2018 के रीमेक में एक साथ काम करेंगे. इस फिल्‍म में सलमान एक बार फिर से दबंग पुलिसवाले के किरदार से लोगों को दीवाना बनाएंगे. इस फिल्‍म में आयुष मुख्‍य भूमिका में नहीं बल्कि पावरफुल सर्पोटिंग रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में वह गैंगस्‍टर के किरदार में दिखेंगे जिसे सलमान खान पकड़ते नजर आने वाले हैं. मराठी फिल्म में गैंग्सस्टर के किरदार को पुलिसवाला किरदार जमकर पीटता भी है. अब ये देखने वाली बात होगी कि सलमान अपने जीजा को फिल्म में पीटते नजर आएंगे या नहीं.

'पिंकविला' के एक खबर के मुताबिक मराठी फिल्‍म 'मुलशी पैटर्न' के हिट होने के बाद इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर प्रवीण तरडे (Praveen Tarde) ने तय कर लिया था कि इस फिल्‍म के स्‍पेशल स्‍क्रिनिंग वह 'भाईजान' (Salman Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ ही शेयर करेंगे. उन दोनों को भी इस फिल्‍म का कंसेप्‍ट बेहद पसंद आया और उन्‍होंने फौरन इस मूवी को साइन कर लिया. सलमान इस फिल्‍म के रीमेक को लेकर काफी उत्‍सुक दिखाई दे रहे हैं.' सलमान ने हाल ही में इस फिल्‍म के सारे अधिकार हासिल कर लिए हैं.' लेकिन इस फिल्‍म को प्रवीण तरडे की बजाए अभिराज मीनावाला (Abhiraj Minawala) डायरेक्ट करेंगे.

बात करें सलमान की आने वाली फिल्‍मों की तो इस साल वो ईद के मौके पर 'राधे' (Radhe) में दिशा पाटनी (Disha Patani), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ नजर आने वाले हैं. जबकि अगले साल ईद पर उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) रिलीज होगी. इसमें वो पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ दिखेंगे. यह भी बताया जा रहा है कि सलमान की 'किक 2' (Kick 2) की घोषणा भी जल्दी हो सकती है.

यह भी पढ़ें :-शाहिद कपूर को मीरा राजपूत ने ऐसे किया Wish, चंडीगढ़ में मनाया 39th Birthday

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज