शिवराज के नेता प्रतिपक्ष न बन पाने के कारण BJP में बिखराव की स्थिति : गोविंद सिंह राजपूत

गोविंद सिंह राजपूत

गोविंद सिंह राजपूत

राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि बीजेपी में विखराव की स्थिति है. शिवराज के समय बीजेपी एक थी, लेकिन अब उनके नेता प्रतिपक्ष नहीं होने की वजह से बीजेपी में विखराव देखने को मिल रहा है.

  • Share this:

मध्य प्रदेश सरकार के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि बीजेपी में विखराव की स्थिति है. शिवराज के समय बीजेपी एक थी, लेकिन अब उनके नेता प्रतिपक्ष नहीं होने की वजह से बीजेपी में विखराव देखने को मिल रहा है. इसलिए बीजेपी कई महत्वपूर्ण स्थानों पर प्रत्याशी तय नहीं कर पा रहे हैं. गोविंद सिंह इन दिनों शिवपुरी जिले के दौरे पर हैं. वह घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं.

न्यूज़ 18 से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक शिवराज सिंह थे तब तक भाजपा एक जुट थी,उनके हटते ही और उनके नेता प्रतिपक्ष न बन पाने के कारण पार्टी में बिखराव की स्थिति है.

एक सवाल के जवाब में गोविंद सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के उत्तर प्रदेश व अन्य स्थानों पर व्यस्त होने के कारण प्रियदर्शिनी राजे यंहा कमान संभाल रही हैं. उन्होंने कहा कि इस बार सिंधिया क्षेत्र से एक बडी जीत दर्ज करेंगे. गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि हम प्रदेश की 15 से 20 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.



ये भी पढ़ें- MP: कांग्रेस ने 3 और सीटों के लिए किया प्रत्याशियों के नाम का एलान, गुना से ज्योतिरादित्य को टिकट
ये भी पढ़ें -ANALYSIS : चुरहट में हारे अजय सिंह अब सीधी में दांव पर क्यों लगाए गए हैं ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज