शिवपुरी: सुल्तानगढ़ वॉटरफॉल में बहे 7 युवकों के शव बरामद, अब दो की तलाश

सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल से लाश बरामद

सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल से लाश बरामद

सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में बुधवार को ये हादसा हुआ था. 15 अगस्त को बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने गए थे. इलाके में बारिश हो रही थी.

  • Share this:

शिवपुरी  के सुल्तानगढ़ वाटरफॉल में बहे लोगों में से 7 युवकों के शव मिल गए हैं. दो दिन की लगातार कोशिश के बाद एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने उनके शव ढूंढ निकाले. इन सभी मृतकों की पहचान हो चुकी है. अब बाक़ी बचे दो युवकों की तलाश है.

जिन लोगों की लाश बरामद हुई वो सभी ग्वालियर के रहने वाले हैं. मोहना थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार दो युवक अभी भी लापता हैं. उनकी तलाश अभी जारी है. एनडीआरएफ ने गुरुवार से ये रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया था. धीरे-धीरे एक के बाद एक 7 युवकों के शव मिलते गए. एनडीआरएफ को उम्मीद है कि जल्द ही बाक़ी बचे युवकों के शव भी ढूंढ निकाले जाएंगे.

बता दें, सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में बुधवार को ये हादसा हुआ था. 15 अगस्त को बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने गए थे. इलाके में बारिश हो रही थी. अचानक बरसाती नाले में पानी बढ़ने से वॉटर फॉल में तेज़ बहाव आ गया और बड़ी संख्या में लोग उस बहाव में फंस गए. कुछ लोगों को तो तत्काल ही एयरलिफ्ट कर लिया गया था. बाकी बचे करीब 45 लोगों को स्थानीय जांबाज़ युवकों और एनडीआरएफ के प्रयास से बचा लिया गया था. लापता युवकों की तलाश की जा रही थी. ऐसी आशंका है कि सेल्फी लेने के चक्कर में पर्यटक वॉटरफॉल के नजदीक बहाव वाली जगह पर चले गए थे.



ये भी पढ़ें - निज़ाम, कल्ला और रामसेवक हैं सुल्तानगढ़ के रियल हीरो, बचाई 45 लोगों की जान
हर पल लग रहा था कि अब मौत नजदीक है:चांद खान

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज