शरमन जोशी जन्मदिनः जरीन खान संग बोल्ड सीन देख बेटी ने पूछा सवाल, जवाब नहीं पाए थे एक्टर

'वजह तुम हो' फिल्म का एक दृश्य.

'वजह तुम हो' फिल्म का एक दृश्य.

शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने कई यादगार भूमिकाएं निभाई हैं. चाहे हो '3 इडियट्स' का राजू का किरदार हो या 'रंग दे बसंती' का सुखी. लेकिन वो कभी मल्टीस्टारर फिल्मों से उबर नहीं पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2020, 6:38 AM IST
  • Share this:

मुंबई. "लज्जा, रंग दे बसंती, गोलमाल, लाइफ इन ए मेट्रो, ढोल, 3 इडियट्स, फरारी की सवारी, वार छोड़ ना यार" जैसी सुपरडुपर हिट फिल्में करने के बाद भी जब शरमन जोशी (Sharman Joshi) बड़े अभिनेताओं की छाया से बाहर नहीं आ पाए तो उन्होंने 'हेट स्टोरी 3', 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में थोड़ा बोल्ड अभिनेता बनने की कोशिश की. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाईं लेकिन उनकी निजी जिंदगी में जरूर इनका एक अजीब तरह का प्रभाव पड़ा. आज शरमन जोशी अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं तो उन्होंने हाल-फिलहाल में 'मिशन मंगल' और 'मुंबई सागा' और 'शिकारा' जैसी फिल्में चुनी हैं.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शरमन जोशी ने वजह तुम हो में जरीन खान के साथ बेहद बोल्ड सीन फिल्माएं. इसके बाद जब उनकी तब 10 साल की बेटी ने ट्रेलर, गाने और वीडियोज में उन्हें देखा तो अवाक रह गई. उसे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया कि उसके पापा इस तरह से टीवी पर दिखाई दें. इसी बाबत उसने अपने पिता से पूछ लिया,  'पापा आप इतने गंदे सीन फिल्म में क्यों कर रहे हैं.' कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि जब बेटी ने ये सवाल पूछा तो शरमन जोशी को कुछ जवाब देते नहीं बना. उन्होंने काफी सोच समझकर अपने बेटी को बताया कि वो एक एक्टर हैं जैसा उन्हें डायरेक्टर करने के लिए कहता है, उन्हें वैसा करना होता है. यह उनका काम है.

लेकिन यह भी सच है कि उस फिल्म के बाद से कभी शरमन जोशी को उस तरह के बोल्ड सीन करते नहीं देखा गया है. उल्लेखनीय है कि 'वजह तुम हो' में शरमन जोशी के अलावा जरीन खान, डेजी शाह और करण सिंह ग्रोवर ने काफी बोल्ड सीन्स किए थे. तब उन लोगों ने एक वीडियो जारी कर बोल्ड सीन की शूटिंग को लेकर भी काफी चर्चा की थी.



यह भी पढ़ेंः रामायण की अभिनेत्री माहिका शर्मा ने लॉकडाउन में दो परिवारों को लिया गोद
बता दें कि शरमन जोशी बॉलीवुड की बेहद मशहूर खल-अभिनेता प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं. उन्होंने प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की थी. उनसे उनको एक बेटी और दो बेटे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शरमन आने वाले दिनों में 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगे. इसमें जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर समेत कई अन्य कलाकार होंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज