60 से ज्यादा लड़कियों से बलात्कार, एमएमएस बनाकर करते थे ब्लैकमेल, सुनिए आपबीती...

गुजरात में जिले के नालिया शहर में एक शादीशुदा महिला के साथ कथित तौर पर हुए गैंरगरेप के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने इस अपराध में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2017, 11:38 PM IST
  • Share this:
गुजरात में जिले के नालिया शहर में एक शादीशुदा महिला के साथ कथित तौर पर हुए गैंगरेप के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने इस अपराध में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने न्यूज 18 इंडिया को बताया कि सेक्स रैकेट में 60 से ज्यादा लड़कियों को फंसाया जा चुका है. इनमें 2 से 3 लोग बीजेपी के भी हैं.

कच्छ के स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक जे एम आल ने बताया कि मामले में 67 वर्षीय विनोद ठक्कर, उसके 35 वर्षीय बेटे चेतन और 44 वर्षीय अश्विन ठक्कर को गिरफ्तार किया गया है.

मामले की जांच के लिए गुजरात सरकार द्वारा गठित एसआईटी का नेतृत्व कर रहे आल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'विनोद और उसके बेटे चेतन को मुंबई के मुलुंड से गिरफ्तार किया गया जबकि अश्विन को वडोदरा-अहमदाबाद राजमार्ग से गिरफ्तार किया गया. इन तीनों पर महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप है. महिला अभी अपने पति के साथ मुंबई में है. अपराध में शामिल कम से कम छह अन्य लोगों को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है.''



बीजेपी कार्यकर्ता गैंगरेप कर वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल
मामला कच्छ के नलिया इलाके का है. जहां एक महिला को कुछ लोगों ने उधार पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया. फिर उसे शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी. उसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया. इतना ही नहीं उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लिप भी बनाई.

उसी वीडियो के आधार आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसे अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते रहे. एक बार में कई कई लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. जब महिला के सब्र का बांध टूट गया तो उसने सारा मामला अपने पति को बताया.

महिला अगले दिन पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाते हुए बताया कि आरोपी उसे धमकी दे रहे थे कि राजनेता और पुलिस भी उनकी है. अगर पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो उसे और उसके भाई को मार दिया जाएगा. आरोपी सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ता निकले.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन मामला दर्ज कर लिया. चुनावी साल में पार्टी की फजीहत होते देख बीजेपी हरकत में आ गई. और आरोपी चारों कर्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निंलबित कर दिया. उधर, इस मामले पर कांग्रेस ने कमर कस ली है. पार्टी के नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

महिला का आरोप था कि उसके साथ बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका पुरा नेटवर्क है. जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाए गए हैं. और उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

भाजपा ने बलात्कार मामले में नामजद चार सदस्यों को निलंबित किया

गुजरात भाजपा ने आज पार्टी के चार सदस्यों को निलंबित कर दिया. इन लोगों का नाम कच्छ जिले के नलिया कस्बे में एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई सामूहिक बलात्कार की शिकायत में सामने आया था.

भाजपा की जिला इकाई के प्रमुख केशुभाई पटेल ने बताया कि शांतिलाल सोलंकी, गोविंद परूमलानी, अजीत रामवानी और वसंत भानुशाली को पार्टी से निलंबित कर दिया गया. गुजरात सरकार ने आज अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष जांच दल गठित करने की घोषणा भी की. सभी आरोपी फरार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज