गलत गाड़ी चलाने से मना करने पर की पिटाई, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

पंजाब के लुधियाना से गुंडागर्दी के दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे गुंडा गैंग बिना किसी डर के लोगों को निशाना बना रही है।

  • Share this:
लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से गुंडागर्दी के दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे गुंडा गैंग बिना किसी डर के लोगों को निशाना बना रही है। एक तस्वीर में बेरहम गुंडे एक शख्श पर गंडासे से ताबड़तोड़ वार करते दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि मामूली सी बात पर एक परिवार को निशाना बनाया गया। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे ये बदमाश एक शख्स को तलवार और दूसरे खतरनाक हथियारों से बेरहमी से पीट रहे हैं।

लुधियाना के सतजोत नगर में घटी एक घटना में गुरप्रीत नाम के एक शख्श को तीन लोगों ने दुकान में घुसकर पीटा और उसके सिर पर गंडासे से हमला भी किया। इतना ही नहीं इन आरोपियों ने गुरप्रीत पर ताबड़तोड़ हमले किए और गुरप्रीत के हाथ,पैर और पीठ पर लगातार हमले किए। साथ ही आरोपियों ने दूकान में तोड़फोड़ की और किसी भी सामान को नहीं बख्शा।

हालांकि वीडियो में साफ पता चल रहा है कि आरोपी गुरप्रीत को जान से नहीं मारना चाहते थे इसलिए उन्होंने गुरप्रीत को बुरी तरह से लहूलूहान कर दिया।



वहीं पुलिस दावे कर रही थी कि गुंडों को जल्दी ही सबक सिखाया जाएगा। लेकिन पुलिस के दावे जल्दी ही खोखले साबित हो गए। पुलिस तो इस बदमाश तक नहीं पहुंच पाई लेकिन इन गुंडों ने एक परिवार को अपना निशाना बना दिया।
वारदात नं.2

दूसरी वारदात को भी सतजोत नगर में ही अंजाम दिया गया। बदमाशों ने पहले से बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। इस बार गुंडों ने एक परिवार को निशाना बनाया। तस्वीरें गवाह हैं कि ये बदमाश किस कदर बेरहम हैं। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि एक शख्स को एक बदमाश ने पकड़ा और उस पर बेरहमी से वार किए। उसके बाद बदमाशों के साथ भी वहां पहुंच गए और उन्होंने तलवार, बेसबॉल बैट और डंडो से उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही उन्होंने घर में भी जमकर तोड़फोड़ की।

बता दें कि राजीव ही वो शख्स हैं जिस पर जानलेवा हमला किया गया। फिलहाल राजीव का अस्पताल में इलाज जारी है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल राजीव ने आरोपियों को खतरनाक ढंग से गाड़ी चलाने के लिए मना किया था, जिसके बाद आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।  मामला थाने तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया और राजीव ने मामले को खत्म समझ लिया था लेकिन बदमाशों ने बदला लेकर दम लिया।

पुलिस के मुताबिक दोनों वारदातों को एक ही गैंग ने अंजाम दिया है। अब पुलिस का दावा कि उन्होंने बदमाशों की पहचान कर ली है और वो जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज