दो करोड़ की फिरौती के लिए आगरा से अगवा बच्चा छुड़ाया, 4 गिरफ्तार

आगरा के थाना हरीपर्वत इलाके से रविवार को अपह्त हुए कागज व्यवसायी के 6 साल के बेटे दिव्य को आगरा पुलिस ने बुधवार की देर रात थाना ताजगंज इलाके के दिग्नेर से बरामद कर लिया।

  • Share this:
आगरा। आगरा के थाना हरीपर्वत इलाके से रविवार को अपह्त हुए कागज व्यवसायी के 6 साल के बेटे दिव्य को आगरा पुलिस ने बुधवार की देर रात थाना ताजगंज इलाके के दिग्नेर से उस समय बरामद कर लिया, जब अपहरहणकर्ता दिव्य को वहां से कहीं और ले जाने की फिराक में थे। बदमाशों ने डीपीएस के छात्र दिव्य का अपहरण 13 मार्च को किया था। दिव्य के सकुशल घर वापस आने से उसके घर में ख़ुशी है। उसकी दादी-दादा और मां दिव्य को अपने बीच में पाकर बेहद खुश हैं।

दिव्य अपहरण कांड का खुलासा करते हुए आगरा के एसएसपी प्रतिन्दीर सिंह ने कहा कि हमें सूचना मिली कि बोलेरो गाड़ी में कुछ बदमाश और छोटा बच्चा देखा गया है। इस पर चेकिंग की गई। तभी हमारी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें इलाउल हक़ समेत 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 2 बदमाशों को और पकड़ा जाना है। डीजीपी ने इस मामले में 50 हजार का इनाम घोषित किया था।

एसएसपी ने बताया कि बदमाश बाइक पर आये और बच्चे को किडनेप करके ले गए। अपहरण दो करोड़ रुपए की फिरौती के लिए किया गया था। उन्होंने बताया कि इस केस में एसपी सिटी, सीओ हरीपर्वत, सीओ लोहामंडी, सीओ छत्ता और एसटीएफ को लगाया गया था। सीसीटीवी के विजुअल, काल रिकॉर्ड, आसपास की दुकान के कर्मचारी और किरायेदारों से पूछताछ की गई। आसपास के जनपदों में भी पुलिस टीमें भेजी गईं। मीडिया और सोशल मीडिया में यह खबर आने से जगह-जगह से खबरें आई। हमने उसका फॉलो किया।



दिव्य की दादी, मां का कहना है कि हमें बहुत चिंता थी कि उसका बर्थडे कैसे मनाएंगे, लेकिन अब उसका बर्थडे बहुत उल्लास से मनाएंगे। हम प्रशाशन का बहुत धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा बच्चा ढूंढा। हम लोग मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बहुत धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा बच्चा दिला दिया।
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज