Home /News /shows /

लुधियाना में खूनी खेल, एक ही परिवार के चार लोगों का कत्ल

लुधियाना में खूनी खेल, एक ही परिवार के चार लोगों का कत्ल

शहर के पॉश इलाके रणधीर सिंह नगर के इस घर में मौत का ऐसा खेल खेला गया है, जिसे देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए।

    लुधियाना। शहर  के पॉश इलाके रणधीर सिंह नगर के इस घर में मौत का ऐसा खेल खेला गया है, जिसे देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए। ये परिवार खेतीबाड़ी करता है, लेकिन है करोड़ों की प्रॉपर्टी का मालिक। लुधियाना के पॉश इलाके में घर होना इस बात की तस्दीक करता है कि परिवार के पास पैसों की कोई कमी नहीं थी लेकिन आज ये परिवार चर्चा में इसलिए है क्योंकि घर में चार लोगों की लाश मिली है। इस घर के अंदर मानो खून की होली खेली गई थी।

    घर के ड्राइंग रूम में एक बुजुर्ग महिला की लाश पड़ी है। सोफे के पास जमीन पर गिरी ये लाश घर के मुखिया संदीप सिंह मांगट की मां का है। ड्राइंग रूम में कई गोलियां दागी गईं जिनमें से एक गोली बुजुर्ग महिला को लगी और उनकी मौत हो गई। घर के मुखिया संदीप सिंह के कमरे में खुद उनकी और उनकी पत्नी की लाश पलंग पर पड़ी है। घर में इन तीन शवों के अलावा संदीप की बेटी की लाश पहली मंजिल पर बने कमरे में मिली।

    पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो उसके सामने सबसे बड़ा सवाल था कि आखिर इस घर में हुआ क्या था? जल्द ही घर की नौकरानी का जवाब सामने आया, और लगा कि ये केस तो शुरू होते ही सॉल्व हो गया। पुलिस से नौकरानी ने पूछताछ के बाद का निष्कर्ष था कि संदीप ने ख़ुद सबकी हत्या कर आत्महत्या की वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि नौकरानी ने पुलिस को दिये बयान में संदीप की तरफ़ से बेटी को गोली मारते देखे जाने की बात कही है। ये मान लेना बेहद आसान था कि संदीप सिंह मांगट ने अपनी मां, पत्नी और बेटी को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली और घर की नौकरानी का भी यही बयान आया था।

    लेकिन तलाशी के दौरान पुलिस को इस घर से कुछ ऐसी चीजें बरामद हुईं कि पुलिस खुद अपनी थ्योरी से पीछे हट गई। इस घर से संदीप की राइफल के अलावा दो और हथियार भी मिले हैं। जाहिर है शुरू में आसान सा लगने वाला ये केस उलझने लगा था। जांच में अब तक पता चला है कि संदीप ने दो शादियां की थी।

    संदीप के शव के पास जिस अमनदीप कौर का शव मिला है, वो उसकी दूसरी पत्नी थी। पुलिस अब इस मामले को संपत्ति विवाद से भी जोड़कर देख रही है। अगर ये मामला हत्या का है तो पुलिस को कई सवालों के जवाब ढूंढने हैं। आखिर कातिल कौन है, और कत्ल के पीछे क्या मकसद था, जवाब तलाशने के लिए पुलिस संदीप के दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

     

    Tags: Ludhiana, Murder, Police, Punjab

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर