हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट का मुंबई पुलिस के किया पर्दाफाश

मुंबई पुलिस ने हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बुधवार की रात मुंबई के 3 स्टार होटल एयरलिंक से दो मॉडल पकड़ी गईं। इनके अलावा होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई। मुंबई पुलिस ने हाईप्रोफाईल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बुधवार की रात मुंबई के 3 स्टार होटल एयरलिंक से दो मॉडल पकड़ी गईं। इनके अलावा होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में से एक कई धारावाहिकों और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट में होटल स्टाफ भी शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि एक रात के लिए 25 हजार से लेकर एक लाख तक में सौदा होता था।

बीती रात मुंबई सोशल सर्विस ब्रांच ने डोमेस्टिक एअरपोर्ट के पास 3 स्टार होटल एयरलिंक होटल छापेमारी कर 2 हाई प्रोफाइल लड़कियों के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक मॉडल और होटल का मैनेजर शामिल है। होटल स्टाफ ही ग्राहकों का सौदा करते थे। एक रात के लिए 25 हजार से एक लाख रुपये में डील होती थी।अपना चेहरा छुपाती हाई प्रोफाईल लडकियां मुंबई के चकाचौंध में अपने हुस्न की आड़ में जिस्म का बाज़ार लगाती थीं।

बताया जा रहा है की पकड़ी गई इन दो लड़कियों में से एक मॉडल है, जिसने कई धारावाहिक फिल्मों में काम किया है। पुलिस होटल के मैनेजर और 2 स्टाफ को गिरफ्तार कर ये पता लगाने में जुटी है कि इनके पास और कितने हाईप्रोफाईल लडकियां हैं, जिन्हें ये जिस्म्फरोशी के लिए ग्राहकों के पास भेजते हैं।
First published: May 27, 2016, 12:27 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading