देखें: पुलिसवाले के इन बेहुदे सवालों से तंग आकर लड़की ने की थी खुदकुशी!

तीस हजारी कोर्ट में खुदकुशी करने वाली लड़की का मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है। 28 अप्रैल 2016 को दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने आत्महत्या कर ली और इसकी वजह था एक पुलिसवाला।

  • Share this:
नई दिल्ली। तीस हजारी कोर्ट में खुदकुशी करने वाली लड़की का मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है। 28 अप्रैल 2016 को दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने आत्महत्या कर ली और इसकी वजह था एक पुलिसवाला।  पुलिस वाले पर आरोप है कि एक मामले की तफ्तीश के दौरान इंस्पेक्टर दिनेश कुमार पीड़ित लड़की से पूछताछ के दौरान ड्यूटी और फर्ज की दहलीज को लांघ गए।

इतना ही नहीं उन्होंने उससे ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर सर शर्म से झुक जाता है, लेकिन शायद यही शर्म उस इस्पेक्टर को नहीं आई। घबराई लड़की जब ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकी तो उसने तीस हजारी कोर्ट में खुदकुशी कर ली। लेकिन अपने आखिरी खत में वो इस्पेक्टर का नाम लिख गई।

जिसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था। इंस्पेक्टर ने पूछताछ का वीडिय़ो भी बनाया था। वही वीडियो हमारे हाथ लगा और उसमें वो सवाल जवाब कैद हैं जिनसे आहत हो कर लड़की ने ये कदम उठाया। देखिए इंसानियत को शर्मिंदा करती पूछताछ का वीडियो।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज