बेटे ने बेरहमी से की पिता और बहन की हत्या, फिर खुद को किया सरेंडर!

कानपुर के नौबस्ता थाना इलाके में एक लड़के ने अपने पिता और बहन की हत्या कर दी। हालांकि आरोपी ने बाद में थाने जाकर सरेंडर भी कर दिया।

  • News18India
  • Last Updated: September 17, 2016, 11:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक सनसनीखेज हत्या ने पूरे इलाके को हैरानी में डाल दिया। यहां के नौबस्ता थाना इलाके में एक लड़के ने अपने पिता और बहन की हत्या कर दी। हालांकि आरोपी ने बाद में थाने जाकर सरेंडर भी कर दिया।



इलाके में ये घटना रात के वक्त हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आत्मसमर्पण करने के दौरान लड़के ने बताया कि उसने खुद अपने पिता और बहन को मार डाला। एस एस पी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी का कहना था की उसके पिता और बहन के बीच गलत संबंध थे। दोनों के बीच कुछ गलत हरकत देखने के बाद उसने डंडे और ईंटों से दोनों को मार डाला।



पुलिस ने आरोपी की बात की सत्यता जांचने के लिए उनके मकान में पहुंचकर देखा तो उन्हें दो लोगों की लाशें पड़ी मिलीं। कानपुर के पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि लड़के के घर में उसके साथ पिता और बहन ही रहते थे। अभियुक्त की माँ की मौत 5 साल पहले हो चुकी थी। बहन शादीशुदी थी और लड़के के अनुसार उसने पिता और बहन के बीच कुछ गलत होते देखा लिया था। जिसके बाद उसने दोनों की हत्या कर दी।





बहरहाल, पुलिस ने लड़के को हिरासत में लेने के साथ ही मौके से तमाम सबूत और सुराग भी जमा कर लिए हैं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज