हकलाने का मजाक उड़ाती थी, इसलिए पति ने दे डाली 8 लाख की सुपारी!

दिल्ली की मोनिका और ललित की पिछले साल 26 जनवरी को पूरे धूमधाम से शादी हुई थी। लेकिन, शादी के डेढ़ साल के अंदर ही बात-बात पर दोनों में तकरार शुरू हो गई।

  • News18India
  • Last Updated: April 29, 2016, 11:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। क्या आपने कभी सोचा है कि मजाक किसी की मौत का कारण बन सकता है? दिल्ली में एक पत्नी की हत्या इसलिए करा दी गई क्योंकि वो अपने पति का मजाक उड़ाती थी। दरअसल, दिल्ली की मोनिका और ललित की पिछले साल 26 जनवरी को पूरे धूमधाम से शादी हुई थी। लेकिन, शादी के डेढ़ साल के अंदर ही बात-बात पर दोनों में तकरार शुरू हो गई। मोनिका के पति ललित को सबसे ज्यादा परेशानी इस बात को लेकर थी कि वो उसके हकलाने का मजाक उड़ाती थी।

पति के मुताबिक गाड़ी से अपनी पत्नी और बेटी दिशा के साथ ससुराल जा रहा था। इसी दौरान मोनिका को किसी ने गोली मार दी। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अगले ही दिन ललित को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पहले तो वो अपने दिए गए बयान को बार-बार बदलता रहा था, लेकिन हर बार एक नई कहानी बताते-बताते वो खुद ही जाल में फंस गया।

2662



पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरती तो ललित पूरी तरह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। ललित ने पुलिस को बताया कि उसने आठ लाख में अपनी ही पत्नी की सुपारी दी थी क्योंकि वो उसके मजाक से परेशान था। बतौर पेशगी उसने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को 50 हजार रुपये भी दिए और मोनिका की हत्या की साजिश रची।
इस वारदात में ललित की एक काफी पुरानी गर्लफ्रेंड या कहें उसका पहला प्यार भी कुछ हद तक शामिल थी। दोनों का प्लान ये था कि मोनिका को रास्ते से हटा कर वो सात फेरे ले लेंगे। आरोप है कि पुरानी प्रेमिका ने ही ललित को गन लाकर दी थी। पुलिस ने साहिल नाम के जिस आरोपी को इस कत्ल में पकड़ा वो भी ललित का दोस्त है, जबकि वारदात में शामिल दूसरा शख्स नाबालिग है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज