दिल्ली के मोरिस नगर में कार में मिली महिला की लाश

दिल्ली के मोरिस नगर थाना एरिया में कार से एक 40 साल की महिला की लाश मिली है जिसका नाम अंजलि है। अंजलि की मौत सिर में गोली लगने से हुई है।

  • Share this:
नई दिल्ली। दिल्ली के मोरिस नगर थाना एरिया में कार से एक 40 साल की महिला की लाश मिली है जिसका नाम अंजलि है। अंजलि की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। महिला अपने घर से एक 28 साल के युवक के साथ निकली थी जिसका नाम नवीन ( शनी ) बताया जा रहा है । अब ये खुदकुशी है या मर्डर पुलिस इस बात की  जांच कर रही है। वहीं मृतक महिला के पति का आरोप है कि नवीन ने ही गोली मारकर हत्या की है।

बता दें कि मंगलवार देर शाम  मोरिस नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने खुद को गोली मार ली और युवक भी खुद को गोली मारने जा रहा है पुलिस  तुरंत उस जगह पहुंची और युवक को सही सलामत पकड़ लिया।  लेकिन नवीन की इकोस्पोर्ट्स कार में 40 साल की अंजलि की लाश मिली जिसको सिर में गोल लगी थी और कार में देसी कट्टा भी मिला।

घटना के बाद से पुलिस इस मामले की तहीकात में जुटी है। पुलिस ने नवीन को भी हिरासत में ले लिया है। लेकिन अभी तक ये साफ नही हो पाया है कि महिला को नवीन ने ही गोली मारी है या उसने खुद को गोली मार ली है।



वहीं इस मामले में महिला के परिजन नवीन को महिला का दोस्त बता रहे हैं और पैसे के लेनदेन को लेकर अनबन की बात कह रहे हैं। महिला दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली है और नवीन दिल्ली के त्रि नगर का रहने वाला।
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज