कानपुर में महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, पुलिस ने केस दर्ज करने से मना किया!

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला के साथ बेरहमी से बालात्कार किया गया। साथ ही इलाके की पुलिस ने अपराध की गंभीरता को न समझते हुए केस दर्ज करने से ही मना कर दिया।

  • News18India
  • Last Updated: September 18, 2016, 10:26 PM IST
  • Share this:
कानपुर। देश भर में महिलाओं के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। नया मामला उत्तरप्रदेश के कानपुर का है, जहां एक महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया। साथ ही इलाके की पुलिस ने अपराध की गंभीरता को न समझते हुए केस दर्ज करने से ही मना कर दिया।



ये घटना कानपुर के मंगलपुर थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाले रामऔतार नाम के एक दबंग ने इस ग्रामीण महिला के साथ बलात्कार किया, लेकिन उसकी हैवानियत यहां खत्म नहीं हुई। उसने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला को बांधकर पीटा और उसके प्राइवेट अंगों को डंडे और ब्लेड से बुरी तरह जख्मी कर दिया। बुरी तरह जख्मी महिला को फिर उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया।



पीड़ित महिला ने बताया कि इस परिवार के लोगों ने द्वारा की गई बेरहमी के बाद उसे काफी ब्लीडिंग हो रही है। साथ ही उसने कहा कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित के परिवार वालों को पुलिस में नहीं जाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने ये भी कहा कि पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है और लापरवाही दिखा रही है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस आरोपियों को बचा रही है।





उधर पीड़ित महिला के परिजनों ने कहा कि पुलिस प्रशासन इतने जघन्य मामले को छोटी घटना की तरह देख रहा है। वहीं परिजनों ने बताया कि पीड़ित महिला की हालत में अभी सुधार नहीं हो रहा है। उधर जिला अस्पताल की डॉक्टर का कहना है कि महिला के गु्प्तांगों में गहरी चोटें आई हैं। उसे दूसरी जगह रेफर किया जा सकता है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज