टीवी कलाकार के घर में कच्छा बनियान गैंग ने की चोरी, सीसीटीवी में कैद वारदात!

मुंबई के मीरा रोड पर रहने वाली टीवी कलाकार लवलीन कौर के घर में चोरी का मामला सामने आया है।

  • News18India
  • Last Updated: February 8, 2016, 11:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई। मुंबई के मीरा रोड पर रहने वाली टीवी कलाकार लवलीन कौर के घर में चोरी  का मामला सामने आया है। चोरी की इस वारदात को कच्छा-बनियान गैंग ने अंजाम दिया। चोरी के दौरान कच्छा-बनियान गैंग की हर हरकत बील्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। चोरों की पहचान हो गई है। हालांकि फिलहाल वो पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

मुंबई के मीरा रोड में मौजूद इस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में साफ साफ देखा जा सकता कि किस तरह कच्छा बनियान गैंग के ये लोग बिना किसी डर और खौफ के इमारत में आ जा रहे हैं। कुछ देर बाद चोरी करके जब ये इमारत से बाहर जाने लगे तो वॉचमैन उनके सामने पड़, फिर क्या था, बेरहमी से उसकी पिटाई करने लगे। अचानक हुए हमले से डरा वॉचमैन जान बचाने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगा, उसे ठीक समय पर मदद मिल गई।

चोर जिस समय चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, उस समय लवलीन अपने किसी रिश्तेदार की बर्थडे पार्टी में शामिल होने अंधेरी गई हुई थीं। चोर तकरीबन 5 लाख से ज्यादा की चोरी कर फरार हो गए। वहीं इस मामले में नया नगर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है। मगर बुधवार रात चोरों जिस तरह बेखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दिया उससे तो यही लगता है इनके दिल में कानून का जरा भी खौफ नहीं है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading