पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे अजय देवगन

तमाम एक्टरों के बाद अब फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तानी फिल्म कलाकारों को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी।

  • News18India
  • Last Updated: October 7, 2016, 2:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन करने को लेकर उठा तूफान अभी शांत होने नाम नहीं ले रहा है। इतना ही नहीं इस मुद्दे पर बॉलीवुड भी दो फाड़ हो गया है। तमाम एक्टरों के बाद अब फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तानी फिल्म कलाकारों को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी।



अजय देवगन ने IBN7 के खास कार्यक्रम हॉट सीट में कहा कि वो मौजूदा हालात में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं कर सकते। उनके लिए देश सबसे ऊपर है। बातचीत के दौरान अजय ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के एक सवाल पर कहा कि जब तक हालात नहीं सुधरेंगे मैं पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि आप कैसे वो महसूस नहीं कर सकते जो शहीदों के 18 परिवार महसूस कर रहे हैं।



अजय ने कहा कि लोगों के लगेगा की शायद मैं इंडस्ट्री के विरोध में कुछ बात कह रहा हूं। लेकिन ऐसा नहीं है इंडस्ट्री में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो बात समझ नहीं रहे हैं, कुछ ऐसे हैं जो समझना चाहते नहीं हैं। इंडस्ट्री में ही कुछ लोग ऐसे हैं जो इस बात पर स्टैंड ले रहे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो स्टैंड नहीं ले रहे हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के एक सवाल पर अजय ने कहा कि पैसे आपके लिए बहुत जरूरी होता है। लेकिन एक हद तक, एक हद के बाद आपका पैसा आपके लिए ज्यादा जरूरी होता है या आपका देश आपका नेशन?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज