लाइव टीवी

श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़, घर से हो रही फायरिंग, सेना ने उड़ाया ठिकाना

News18India
Updated: May 27, 2016, 11:00 PM IST

सेना ने कश्मीर के नौगाम में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए गुरुवार को तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ आज भी जारी है।

  • Share this:
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला और कुपवाड़ा में दो जगहों पर आतंकियों से मुठभेड़ हुई। बारामूला में आज एक घर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसके बाद सेना ने यहां मोर्चा संभाला। सुरक्षाबलों ने उस मकान को ही विस्फोट से उड़ा दिया जिसमें से आतंकी फायरिंग कर रहे थे। बताया जा रहा है कि आतंकी मलबे के नीचे दब गए हैं।


वहीं कुपवाड़ा में कल से एनकाउंटर चल रहा है। यहां 1 और आतंकी ढेर कर दिया गया है। इसमें अब तक कुल 4 आतंकी मारे गए हैं।


सेना ने कश्मीर के नौगाम में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए गुरुवार को तीन आतंकियों को मार गिराया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घनी झाड़ियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है क्योंकि वहां तैनात जवानों ने 5-6 घुसपैठियों को देखा है।

kashmir_enc2

अधिकारी ने बताया कि 35 राष्ट्रीय राइफलस के जवानों ने गुरुवार सुबह नौगाम क्षेत्र में टूट मारी गली के निकट पाक अधिकृत कश्मीर से घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5-6 आतंकवादियों को रोकने का प्रयास किया जिस पर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।अधिकारी ने बताया कि अब तक तीन आतंकवादी मारे गए हैं। रक्षा सूत्रों ने बताया कि शेष आतंकवादियों पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है।

(भाषा इनपुट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंडिया 9 बजे से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2016, 7:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर