• Home
  • »
  • News
  • »
  • shows
  • »
  • पुलिस ने दबोचे छोटा शकील के शूटर, तिहाड़ जेल में छोटा राजन के कत्ल की थी साजिश!

पुलिस ने दबोचे छोटा शकील के शूटर, तिहाड़ जेल में छोटा राजन के कत्ल की थी साजिश!

दिल्ली पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के खास छोटा शकील के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन्हें छोटा राजन के कत्ल की सुपारी दी गई थी।

  • Share this:
    नई दिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के खास छोटा शकील के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन्हें छोटा राजन के कत्ल की सुपारी दी गई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के सबसे करीबी छोटा शकील के चार शूटरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इन्हें तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन के कत्ल का जिम्मा सौंपा गया था।

    स्पेशल सेल लंबे वक्त से छोटा शकील के फोन कॉल को ट्रेस कर रही थी। दरअसल, दिल्ली एनसीआर से छोटा शकील को लगातार फोन किए जा रहे थे। साथ ही इंटरनेट के जरिए भी बातचीत हो रही थी। जवाब में शकील भी दिल्ली एनसीआर में कॉल कर रहा था। इसी दौरान छोटा राजन की हत्या की प्लानिंग का खुलासा हुआ।

    इन शूटरों को रोजर रॉबिनसन को दिल्ली के रोहिणी से गिरफ्तार किया गया। दिल्ली के ही सीलमपुर इलाके से जुनैद को पड़ा गया, वहीं गाजियाबाद से युनूस नाम का शूटर दबोचा गया जबकि नोएडा से स्पेशल सेल ने मनीष को गिरफ्तार किया। पुलिस की मानें तो चारों शूटर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के ही रहने वाले हैं। इनके कब्जे से 40 हजार रुपये कैश और एक 9 एमएम की पिस्टल बरामद हुई।

    खबर है कि छोटा राजन को टपकाने के लिए छोटा शकील ने इन्हें तीन आइडिया पर काम करने को कहा था।

    पहला प्लान- छोटा राजन पर कड़ी नजर रखो, उसके ड्राइवर को टारगेट करो और
    जब राजन का ड्राइवर उससे मिलने तिहाड़ आए उसे उड़ा दो।

    दूसरा प्लान- छोटा राजन जब भी तिहाड़ से बाहर आए उसे भून दो। छोटा राजन किसी कीमत पर नहीं बचना चाहिए।

    तीसरा प्लान- कुछ ऐसा करो कि तुम्हारी गिरफ्तारी हो जाए। इसके बाद तिहाड़ पहुंचकर छोटा राजन का काम तमाम करो।

    बताया गया कि इस प्लानिंग के लिए डी कंपनी ने चारों गुर्गों को पांच लाख रुपये भी दिए। ये पैसा खाड़ी के देशों से मुंबई के रास्ते दिल्ली पहुंचा। खतरे को देखते हुए फिलहाल तिहाड़ में छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही तिहाड़ प्रशासन को ये बताया गया है कि गिरफ्तार किलर अपनी साजिश को जेल में भी अंजाम दे सकते हैं इसलिए इनपर कड़ी नजर रखी जाए। पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है ऐसा पहली बार है जब दिल्ली में अंडरवर्ल्ड के लोग पकड़े गए हैं।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन