'राधे मां ने IPS के घर में रची थी मेरे रेप की साजिश'

टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने एक बार राधे मां पर आरोप लगाया है। डॉली बिंद्रा का आरोप है कि राधे मां ने उनके खिलाफ बेहद शातिर और गंदी साजिश रची थी।

  • News18India
  • Last Updated: October 12, 2015, 11:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। हर वक्त सुर्ख लाल जोड़े में नजर आने वाली स्वयंभी धर्मगुरु राधे मां अपने धार्मिक प्रवचनों के लिए कम और खुद से जुड़े विवादों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने एक बार राधे मां पर आरोप लगाया है। डॉली बिंद्रा का आरोप है कि राधे मां ने उनके खिलाफ बेहद शातिर और गंदी साजिश रची थी।

ये उस वक्त की बात है जब डॉली राधे मां की भक्त थी और उनके साथ देश के अलग-अलग हिस्सों में घूमती थी। डॉली के मुताबिक एक बार वो राधे मां के साथ चंडीगढ़ आई थी। जहां सारे लोग एक आईपीएस अफसर के घर ठहरे थे और इसी घर में राधे मां डॉली को वो काम करने के लिए कहा, जिसे सुनकर वो सन्न रह गई।

डॉली पहले ही मुंबई में उन्होंने राधे मां पर अश्लीलता फैलान और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा चुकी हैं लेकिन अब डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ चंडीगढ़ में शिकायत दर्ज कराई है।



डॉली का आरोप है कि राधे मां ने उन्हें अपने झांसे में फंसाकर उनके खिलाफ बहुत गंदी साजिश रची थी। डॉली का आरोप है कि राधे मां ने चंडीगढ़ में एक आईपीएस अफसर के घर पर उनका रेप करवाने की कोशिश की थी। डॉली के मुताबिक आईपीएस के घर पर राधे मां ने उन्हें अपने सेवादार नितेश शर्मा के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था।
राधे मां के खिलाफ डॉली के आरोपों की सिलसिला यहीं नहीं थमा। डॉली के मुताबिक कि चंडीगढ़ वाली घटना से पहले राधे मां ने अपने गांव मुकेरिया में उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी। डॉली का ये भी आरोप है कि पुलिस और प्रशासन उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रहा है।

चंडीगढ़ पुलिस ने डॉली की शिकायत तो ले ली है लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि डॉली के आरोपों की पूरी जांच किए बगैर राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया जा सकता। चंडीगढ़ पुलिस ने राधे मां पर लगे आरोपों की जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

वैसे राधे मां के खिलाफ डॉली बिंद्रा ने पहली बार आरोप नहीं लगाए हैं। इससे पहले मुंबई में भी डॉली बिंद्रा ने राधे मां और उनके समर्थकों के खिलाफ अश्लीलता फैलान और यौन उत्पीड़न जैसे संगीन आरोप लगाए थे। डॉली के मुताबिक राधे मां के घर पर एक प्राइवेट कमरा है, जहां पर उनके साथ ये घटना घटी थी।

डॉली बिंद्रा का आरोप है कि राधे मां कोई संत नहीं है बल्कि वो लोगों को मूर्ख बनाकर पैसे कमा रही है। डॉली के मुताबिक राधे मां फिल्मी आइटम सॉन्गस की दीवानी है और अपने प्राइवेट रूम में सनी लियोनी के आइटम नंबर पर डांस करती रहती है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज