Home /News /shows /

बॉक्स ऑफिस पर परिणीति-प्रियंका की होगी भिड़त

बॉक्स ऑफिस पर परिणीति-प्रियंका की होगी भिड़त

बॉलीवुड की दो चोपड़ा बहनों के बीच आने वाले दिनों में होने वाली है सबसे बड़ी टक्कर। जी हां, चोपड़ा सिस्टर्स इस बार एक दूसरे के आमने सामने आ कर खड़ी हो गई हैं।

  • News18India
  • Last Updated :
    नई दिल्ली। बॉलीवुड की दो चोपड़ा बहनों के बीच आने वाले दिनों में होने वाली है सबसे बड़ी टक्कर। जी हां, चोपड़ा सिस्टर्स इस बार एक दूसरे के आमने सामने आ कर खड़ी हो गई हैं। एक है पिंकी तो दूसरी है परि। एक के पास ग्लैमर की ‘जंजीर’ है तो दूसरे के पास ‘शुद्ध देशी रोमांस’। एक के पास है मसाला तो दूसरे के पास लिव इन रिलेशनशिप का ढेर सारा एक्सपीरियंस।

    बहन प्रियंका को कड़ी टक्कर देने आ गई है परिणीति। लेकिन क्या बहनों के इस खेल में प्रियंका की लगने वाली है वॉट, क्योंकि ये पिंकी तो अब बस है पैसोंवालों की है। आम जनता के दिलों पर तो राज करने आ रही है परी। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर परिणीति और प्रियंका की फिल्में आ रही हैं और दिल्ली हो या मुंबई हर जगह बस परिणीति का बोलबाला है। साउथ इंडियन फ्लेवर में आ रही पिंकी अबतक अपना जलवा दिखा नहीं पाई है।

    वैसे परिणीति अक्सर ये कहती हैं कि प्रियंका से उनकी कोई टक्कर नहीं। प्रियंका तो उनकी इस इंडस्ट्री में गॉडमदर हैं। लेकिन प्रियंका की राह पर चलते चलते परिणीति अपना एक नया मुकाम बनाने निकल पड़ी हैं। जहां से शायद बॉलीवुड की दूसरी हिरोइनों का कद काफी छोटा लगे। प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल सिंगर बन गईं तो परिणीति ने भी इच्छा जाहिर कर दी कि अगर प्लेबैक का मौका मिलेगा तो गुरेज नहीं। और तो और इश्कजादे के बाद तो परिणीति को अगर कैमरा दिखता था तो बस गाना फट से शुरू कर देती थीं।

    परिणीति कहती हैं कि स्क्रिप्ट के मामले में अगर उन्हें कोई कंफ्यूजन होती है तो वो बहन प्रियंका की मदद लेती हैं। प्रियंका को फिल्म मिलती है राम चरण तेजा के साथ जंजीर, जिसे बेचा ये कहकर जा रहा है कि भई ये जंजीर की रीमेक है और कोई फैक्टर इस फिल्म को सुर्खियां नहीं दिला पा रहा। और वहीं पैसे वाले पिंकी की चमक दमक को गायब कर देती है शुद्ध देसी रोमांस। साउथ इंडियन तड़के पर शुद्ध देसी रोमांस भारी पड़ गया है। और हो भी क्यों ना दर्शकों का जायका भी तो शुद्ध देसी है।

    दोनों बहनें अलग अलग राह पर चल रही हैं। दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं। लेकिन प्रियंका अगर आगे भी ऐसी ही घिसी पिटी फिल्में करती रहीं तो यकीनन परिणीति का करियर ग्राफ उन्हें परेशान कर सकता है।

    यानी ये हफ्ता डिसाइड करेगा कि दर्शकों को चोपड़ा सिस्टर्स में से कौन सी बहन ज्यादा पसंद आई। फिलहाल अगर हम आपसे पूछें कि आप कौन सी फिल्म देखना पसंद करेंगे प्रियंका की ‘जंजीर’ या परिणीति की ‘शुद्ध देसी रोमांस’ तो आपका जवाब क्या होगा ? थोड़ा कन्फ्यूस्ड हैं आप लगता है। आज हमारे इस शो में हम आपको बताएंगे कि कौन सी फिल्म इस हफ्ते ज्यादा डिमांड में होगी, जंजीर को क्यों नहीं देखें और शुद्ध देसी रोमांस को क्यों देखें।

    प्रियंका की जंजीर की रीमेक और परिणीति की यश राज फिल्म शुद्ध देसी रोमांस पर अब सवाल ये कि आखिर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किसका होगा। एंक्शन से भरी हुई जंजीर का या फिर रोमांटिक कॉमेडी शुद्ध देसी रोमांस का।

    गौरतलब है कि परिणीति की फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली थी और प्रियंका की जंजीर 6 सितंबर को। दोनों फिल्मों के बीच 1 हफ्ते का फासला था। लेकिन टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए परिणीति की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस को भेजा जा रहा है। वहीं इस देसी रोमांटिक फिल्म का प्रीमियर हो रहा है। इसलिए 13 सितंबर से बदलकर फिल्म की रिलीज 6 दिसंबर कर दी गई है।

    ऐसे में प्रियंका और परिणीति पहली बार बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने आ कर खड़े होंगे। प्रियंका को अपनी छोटी बहन से टक्कर लेनी होगी। हांलाकि प्रियंका मानती हैं कि ऐसा करने से दोनों फिल्मों को नुकसान ही होगा।

    Tags: Ibn7, Mirch masala, Parineeti chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर