होम /न्यूज /shows /कार्यकर्ता के शोषण में 'आप' के विश्वास को दिल्ली पुलिस की क्लीन चिट

कार्यकर्ता के शोषण में 'आप' के विश्वास को दिल्ली पुलिस की क्लीन चिट

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता के शोषण में आज दिल्ली पुलिस ने बड़ी राहत दे दी।

    नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता के शोषण पर आज बड़ी राहत मिल गई। कुमार विश्वास पर आरोप लगाने वाली पार्टी की पूर्व कार्यकर्ता के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने खारिज कर दिया है। कुमार विश्वास को क्लीन चिट देते हुए पुलिस ने कहा है कि महिला के आरोपों में दम नहीं है।

    गौरतलब है कि पार्टी की एक पूर्व कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि उसके और कुमार विश्वास के रिश्तों को गलत तरीके से सोशल साइटस पर वायरल किया गया था। जिसकी वजह से उसकी निजी जिंदगी पर बुरा असर पड़ रहा था। महिला ने ये मांग की थी कि कुमार विश्वास सामने आकर दोनों के बीच के रिस्तों की हकीकत बताएं।

    जब कुमार विश्वास ने दोनों के रिश्तों पर सफाई नहीं दी तब जाकर महिला ने मानवाधिकार आयोग से लेकर पुलिस में इसकी शिकायत की थी। हालांकी विश्वास लगातार ये दावा कर रहे थे दोनों के बीच ऐसे कोई सबंध नहीं हैं। जिससे महिला की बदनामी हो। महिला आयोग ने विश्वास को नोटिस भी भेजा था लेकिन कुमार विश्वास सफाई देने के लिए लेकिन नहीं आए। लिहाजा महिला आयोग ने अपनी जांच पूरी करके दिल्ली पुलिस को आगे की कार्रवाई करने की सिफारिश की थी। पुलिस ने जांच शुरू की और सोमवार को कुमार विश्वास को सभी आरोपों मे क्लिन चिट दे दी।

    ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान ये पार्टी कार्यकर्ता अमेठी मे कुमार विश्वास के साथ चुनाव प्रचार में गईं थी। उसके तकरीबन 1 साल बाद सोशल साइट्स पर ये खबर आई कि विश्वास की पत्नी ने दोनों को होटल के एक कमरे में सोते हुए पकड़ा था। जिसके बाद महिला ने ये मांग की थी कि कुमार विश्वास सामने आए और सफाई दें कि ये खबर गलत है।

    Tags: AAP, Kumar vishwas, Rajdhani express

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें