जलकर खाक हो गया बोरियों में भरा इस भिखारी का खजाना

मुंबई के कल्याण में एक चौकने वाला मामला सामने आया है जब एक भिखारी के घर पर बोरी में भरे पैसे जलकर राख हो गए।

  • News18India
  • Last Updated: January 15, 2016, 12:12 AM IST
  • Share this:
कल्याण। मुंबई के कल्याण में एक चौकने वाला मामला सामने आया है जब एक भिखारी के घर पर बोरी में भरे पैसे जलकर राख हो गए। आग बुझाने पर बोरे में रखे कुछ नोटों को बचाया जा सका। भिखारी के घर में चार बोरी नोट रखे थे और इसकी खबर उसके बच्चों तक को नहीं थी।

दरअसल, जले हुए ये नोट मुंबई के कल्याण में रहने वाले एक भिखारी के घर से मिले हैं। ये मामला तब सामने आया जब भिखारी के घऱ पर आग लग गई। इस आग में तीन से चार बोरी रुपये चल कर राख हो गए। आग बुझाने की कोशिश में लोगों के हाथ एक बोरी लगी लेकिन वो भी काफी हद तक जल चुकी थी।

फिलहाल पुलिस आग लगने की वजहों की जांच कर रही है। बुजुर्ग भिखारी ने अपने आस-पड़ोस के लोगों पर आग लगाने का आरोप लगाया है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस भिखारी ने इतना पैसा जमा कर रखा है, इसकी खबर इनके बच्चो को भी नही थी।



अब्दुल रहमान के मुताबिक वो बहुत पहले सोफासेट के कबर सिलने का काम करता था। उसी से उसने ये पैसा जमा किया ताकि बच्चों की शादी कर सके। लेकिन बाद में उसने वो काम छोड़ दिया और भीख मांगना शुरू कर दिया। अब्दुल रोजाना भीख मांगने कल्याण से कसारा जाते हैं। इस भिखारी दंपत्ति के पास इतना पैसा होने की खबर से पूरा शहर हैरान है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading