लाइव टीवी

हीरोइन के लिए गॉड फादर की जगह खलनायक बना ये शख्स, किया 10 महीने तक रेप!

News18India
Updated: June 1, 2016, 12:35 AM IST

उसे ग्लैमर की दुनिया रास आती थी। वह रुपहले पर्दे के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करना चाहती थी, लेकिन मायानगरी में मौजूद हैवानों के दिल में मचलने वाले हैवानियत से अनजान थी।

  • Share this:
मुंबई। उसे ग्लैमर की दुनिया रास आती थी। वह रुपहले पर्दे के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करना चाहती थी, लेकिन मायानगरी में मौजूद हैवानों के दिल में मचलने वाले हैवानियत से अनजान थी। उसका आरोप है कि पहले उसे जाल में फंसाया गया। उसके बाद जबरन ड्रग्स दिया गया और फिर करीब दस महीने तक बलात्कार होता रहा।

पीड़ित अभिनेत्री के मुताबिक मेरी आपसे हाथ जोड़कर दर्ख्वास्त है कि इन लोगों को जेल के पीछे कीजिए। अल्ताफ मर्चेंट जैसे मुजरिम को कड़ी से कड़ी सजा सुनाई जाए। इंसाफ की भीख मांगने वाली पीड़ित कोई मामूली लड़की नहीं। बल्कि बॉलीवुड की दो फिल्मों और साउथ की एक फिल्म में काम कर चुकी हीरोइन है।

कुछ फिल्मों में काम पाने के बाद बड़े पर्दे पर छाने का सपना इस दुनिया में संघर्ष करने वाले हर कलाकार का होता है। यही सपना इस हीरोइन के लिए कहर बनकर टूटा। इसे पूरा करने की चाह में इस लड़की की मुलाकात अल्ताफ मर्चेंट नाम के शख्स से हुई। उस शख्स से जो न केवल खुद को महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का नेता बताता था, बल्कि अपने रसूख के बल पर रातोंरात बड़ी हीरोइन बनाने के सपने भी दिखाता था, लेकिन अल्ताफ इस हीरोइन के लिए गॉड फादर बनने की जगह खलनायक बन कर उभरा। पीड़ित अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने (अल्ताफ मर्चेंट) मुझे बताया कि उनके बड़े-बड़े कॉन्टैक्ट्स हैं। स्टार्टिंग में एक-दो लोगों से मिलाया भी। **** जी से मिलाया। 11 हजार का साइनिंग अमाउंट का चेक भी दिया गया।

आरोप है कि इसके बाद हीरोइन का भरोसा जीतने के बाद इस शख्स ने जो कुछ किया वह दिल दहलाने के लिए काफी है। आरोपों के मुताबिक धीरे-धीरे अल्ताफ मर्चेंट ने इस हीरोइन के घर आना-जाना शुरू किया और फिर साजिश के तहत ऐसे हालात बनाए कि वह अपना घर छोड़ने को मजबूर हो जाए। हुआ भी यही इस हीरोइन का दावा है कि जब ऐसा हुआ तो अल्ताफ ने उसे 10 महीने अपने घर पर रखा और इस दौरान शुरू हो गया ड्रग्स के दलदल में धकेल कर बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देने का खेल।



पीड़ित अभिनेत्री के मुताबिक सुबह से लेकर शाम तक मुझे ड्रग्स दिए जाते थे। इंजेक्शन दिए जाते थे। कई बार जूस में कुछ मिला हुआ होता था। इतना कि मैं नींद में रहती थी। उसने मुझे 10 महीने घर में बंदी बनाकर रखा। लगातार हैवी ड्रग्स, अवेयरनेस के बिना मेरा बलात्कार किया। ऑब्जेक्ट किया तो कहा आपसे मैं निकाह करना चाहता हूं। अब आप हमारी शरण में हैं। इसलिए हम आपको बड़ी हीरोइन बना देंगे।
252363
इसके बाद पीड़ित अभिनेत्री ने बताया है कि जिस घर में उसे रखा गया था वहां और भी लड़कियां और औरतें या तो रहती थीं या फिर आती-जाती थीं। सभी ड्रग्स लेती थीं। एक दिन मौका मिलने पर वह भागने में कामयाब रही। अब इस मामले में उसने बांद्रा थाने में बलात्कार, अप्राकृतिक सेक्स,  शारीरिक प्रताड़ना, जहरीली दवाइयां देने और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है।

वहीं मुंबई पुलिस के प्रवक्ता संग्राम सिंह निशानदार के मुताबिक एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। हमने 376 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामला दर्ज होते ही आरोपी अल्ताफ फरार हो चुका है।

पीड़ित अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस से अपील है कि मुंबई पुलिस से यही कहना चाहूंगी कि इसमें कोई भी पॉलिटिकल दबाव को आप स्वीकार ना करें। मैं एक पीड़िता हूं। मेरे जैसे कई और ऐसी लड़कियां हैं, वो एक चलता-फिरता गुनहगार है। उसे फटाफट सलाखों के पीछे करें और कड़ी से कड़ी सजा उसे सुनाई जाए।

मामला गंभीर है, फिल्मों में मौका दिलाने से लेकर बड़े-बड़े सपने दिखाकर शोषण के लिए मायानगरी बदनाम रहा है। क्या मुंबई पुलिस ऐसे आरोपियों को दबोचकर और पीड़ितों को इंसाफ दिलाकर ये साबित कर पाएगी कि कानून के लंबे हाथों से कोई नहीं बच सकता।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजधानी एक्सप्रेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2016, 12:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर