लाइव टीवी

प्रत्यूषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासे, शरीर पर मिला 'राहुल' का टैटू

News18India
Updated: April 3, 2016, 5:09 PM IST

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शव पर सिर्फ गले पर ही निशान था।

  • Share this:
मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि शव पर सिर्फ गले पर ही निशान था। प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक यह निशान फांसी लगाने के चलते आए हैं। वहीं पुलिस ने डीएनए जांच के लिए प्रत्यूषा के बाल और नाखून के सैंपल ले लिए हैं और गले के निशान की जांच कर रही है।

साथ ही प्रत्यूषा की संदिग्ध मौत मामले में मुंबई पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज से दो बार पूछताछ करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया था, लेकिन अब उन्हें रिहा कर दिया है। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार रात को भी राहुल से दो घंटे पूछताछ हुई थी और आज भी उनसे पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने प्रत्यूषा को लेकर कई खुलासे किए थे।

वहीं प्रत्यूषा का देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा के पार्थिव शरीर को लाल रंग के जोड़े से ओढ़ाया गया था। प्रत्यूषा के अंतिम संस्कार में स्मिता बंसल, जय भानुशाली माही गिल, गजेन्द्र चौहान, अपुर्व अग्निहोत्री, शिल्पा अग्निहोत्री, भैरवी और कई अन्य टीवी सितारे भी शामिल हुए थे।

बता दें कि पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में हत्या के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन उनके टीवी कलाकार के गले पर दो निशान थे जो कि फांसी लगाने से हुए थे। प्रत्यूषा के गले के पीछे एक टैटू भी था जिसपर राहुल लिखा हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर गले के अलावा कहीं भी चोट के निशान नहीं है।



बता दें कि अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज ने कहा था कि वो शाम करीब साढ़े चार बजे घर पहुंचे। दो बेडरूम वाले इस घर की एक चाबी मेरे पास और दूसरी प्रत्यूषा के पास रहती थी।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2016, 8:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर