लाइव टीवी

ओवैसी के सीने पर चाकू चलाकर मनाया राज ठाकरे ने अपना बर्थडे!

News18India.com
Updated: June 14, 2016, 11:55 PM IST

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सुप्रीमो राज ठाकरे के अपने जन्मदिन पर एमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का फोटो बना केक काटकर विवाद को न्योता दे दिया।

  • Share this:
मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सुप्रीमो राज ठाकरे के  अपने जन्मदिन पर एमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का फोटो बना केक काटकर विवाद को न्योता दे दिया। आज राज ठाकरे का जन्मदिन है इसी मौके पर उन्होंने केक काटा।

MNS के कार्यकर्ता ओवैसी की तस्वीर वाला केक लेकर आए थे। कार्यकर्ताओं की गुजारिश पर राज ठाकरे ने इस केक के एक कोने को चाकू से काटा। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने केक खाया। इस मौके पर राज ठाकरे ने गरजते हुए कहा कि जो महाराष्ट्र के खिलाफ बोलेगा उसे काट डालेंगे।

जबकि एमएनएस कार्यकर्ताओं ने कहा कि ओवैसी शैतान है, हैवान है। जो हिंदू के खिलाफ बात करते हैं, महाराष्ट्र के टुकड़े करने की बात करते हैं, उनके लिए राज साहब ने जो आदेश दिया है, हम उसका पालन करेंगे।



राज ठाकरे ने हाल ही में ओवैसी के भारत माता बयान पर कहा था कि  ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा।’। बता दें कि ओवैसी ने कहा था कि चाहे उनके गले पर छुरी रख दी जाए, वह भारत माता की जय नहीं कहेंगे।



owaisi_taj

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजधानी एक्सप्रेस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 14, 2016, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading