लाइव टीवी

जिया के गर्भ में पल रहे भ्रूण को टॉयलेट में बहा दिया था सूरज नेः CBI चार्जशीट

News18India
Updated: December 12, 2015, 12:10 AM IST

सीबीआई ने जिया खान के मर्डर वाले मामले में दाखिल अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि सूरज पंचोली ने जिया खान को खुदकुशी करने के लिए उकसाया था।

  • News18India
  • Last Updated: December 12, 2015, 12:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। अभिनेत्री जिया खान की मौत मामले में अभिनेता सूरज पंचोली की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सीबीआई ने इस मामले में दाखिल अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि सूरज पंचोली ने जिया खान को खुदकुशी करने के लिए उकसाया था। सीबीआई ने सूरज पंचोली को चार्जशीट की कॉपी सौंप दी है।

इस मामले की अगली सुनवाई 18 जनवरी को होगी। सुनवाई के दौरान जज ने सीबीआई से सवाल किया कि आरोपी पक्ष को चार्जशीट की कॉपी देने से पहले इसकी जानकारी मीडिया में कैसे लीक हो गई। कोर्ट ने सीबीआई को आगाह किया कि आगे इस तरह जानकारी मीडिया में लीक न हों। सुनवाई के दौरान कोर्ट में सूरज पंचोली के साथ जिया खान की मां राबिया खान भी मौजूद थीं।

बता दें कि 3 जून 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत हो गई थी जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई की चार्जशीट में कहा गया है कि अपने करियर की खातिर सूरज पंचोली ने जिया का एक से ज्यादा बार खुद ही अबॉर्शन किया था और भ्रूण को टॉयलेट में बहा दिया था। अबॉर्शन के बाद जिया खान भारी सदमे में थी।



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2015, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading