Home /News /shows /

'इंडिया की हार में अनुष्का की क्या गलती है'

'इंडिया की हार में अनुष्का की क्या गलती है'

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की हार और विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया।

    नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड में टीम इंडिया का तीसरी बार वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का सपना टूट गया है। सिडनी में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 95 रन से हरा दिया। फाइनल से महज एक कदम दूर आकर हार जाने से भारतीय टीम के प्रशंसकों में भारी निराशा है।

    देश भर के प्रशंसक अपने अपने तरीके से इस निराशा का इजहार किया। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की हार और विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया। अनुष्का टीम इंडिया और विराट को चियर करने सिडनी गईं थीं।

    अनुष्का को लेकर लोगों और मीडिया की प्रतिक्रिया के खिलाफ बॉलीवुड ने नाराजगी जाहिर की। अनुष्का के पक्ष में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, बिपाशा बासु समेत कई महिला सेलिब्रिटीज ने ट्वीट के जरिए आवाज उठाई। अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा ने लिखा है कि अपने दोस्त को चियर करने आई गर्लफ्रेंड पर सिर्फ इसलिए इल्जाम लगाया जा रहा है क्योंकि वो मैच देखने गईं। बहुत बुरी बात है ये...इस अनादर को बंद करें।

    अभिनेत्री बिपाशा ने भी अनुष्का शर्मा का बचाव करते हुए लिखा है कि पूरा देश एक टीम का समर्थन कर सकता है। मगर टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड नहीं कर सकती है, क्या ये सही है ?? वहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अनुष्का पर इल्जाम उसका मजाक... क्या एक महिला सिर्फ कमजोरी बन सकती है...ताकत नहीं ? उन सब मौकों का क्या जब हम जीते या जब विराट ने सेंचुरी बनाई?

    पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय टीम की हार के बाद विराट कोहली की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को सोशल साइट्स पर निशाने बनाए जाने की आलोचना की है। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का का बचाव करते हुए गांगुली ने कहा कि इसमें विराट की गर्लफ्रेंड की क्या गलती है। गांगुली ने कहा कि विराट के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिए अनुष्का पर टिप्पणियां करना गलत है।

    Tags: Anushka sharma, Rajdhani express, Sania mirza, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर