Home /News /shows /

मुंबई पुलिस ने दबोचा एटीएम वैन का लुटेरा

मुंबई पुलिस ने दबोचा एटीएम वैन का लुटेरा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पैसों से भरा एटीएम वैन लेकर फरार होने वाले आरोपी अमर सिंग को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अमर सिंग लॉजीकॉश नाम के कंपनी में बतौर ड्रायवर के तौर पर काम करता था।

    मुंबई। मुंबई क्राइम ब्रांच ने पैसों से भरा एटीएम वैन लेकर फरार होने वाले आरोपी अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अमर सिंह लॉजीकैश नाम के कंपनी में बतौर ड्रायवर के तौर पर काम करता था। शुक्रवार दोपहर को इस इस कंपनी की वैन सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में नगद जमा करने गए थे।

    तब मौका पाकर आरोपी अमर एटीएम वैन लेकर फरार हो गया और माटुंगा इलाके में एक सुनसान जगह पर गाडी छो़डकर एटीएम वैन में रखे 1 करोड़ 25 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने आरोपी अमर सिंह को मुंबई से सटे कल्याण से कॅश के साथ गिरफ्तार किया।

    पुछताछ में आरोपी अमर सिंह ने पुलिस को बताया की वह पिछले एक महीने से इस चोरी की प्लानिंग कर रहा था। चोरी के इन पैसों से बिहार में बिझनेस शुरू करना चाहता था। गौरतलब है की जिस लॉजीकैश कंपनी में अमर सिंह काम करता था वहां उसे काम पर रखने से पहले कंपनी ने उसका पुलिस वेरीफिकेशन भी नहीं किया था। आरोपी अमर सिंह को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे 4 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

    मुंबई के प्रवक्ता डिसीपी धनंजय कुलकर्णी के मुताबिक हमने आरोपी को कल्याण से गिरफ्तार किया। पिछले एक महीने से वो इस चोरी की साजिश रच रहा था। चोरी करने के बाद उसने कुछ शॉपिंग की और कल्याण से बिहार भागने की फिराक में था, लेकिन मुखबिरों से मिली जानकारी के बाद हमने उसे कल्याण से गिरफ्तार किया। चार अप्रैल तक उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

    Tags: Mumbai, Police, Rajdhani express

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर