लाइव टीवी

TV पर आज : जारा पर लगा निलोफर के खून का इल्जाम, अब क्या होगा ?

News18Hindi
Updated: August 20, 2018, 12:59 PM IST

आपके मंडे मूड को सेट करने के लिए हम लेकर आए हैं छोटे पर्दे के दो हिट शो का प्रिव्यू ताकि टीवी देखने में आपको कोई कनफ्यूजन ना हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2018, 12:59 PM IST
  • Share this:
सोमवार यानी कि आज यानी कि 20 अगस्त से 'मसाला वीक' की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में आपके मंडे मूड को सेट करने के लिए हम लेकर आए हैं छोटे पर्दे के दो हिट शो का प्रिव्यू ताकि टीवी देखने में आपको कोई कनफ्यूजन ना हो. लीजिए यहां हैं सारी अपडेट.

कुल्फी कुमार बाजेवाला

कुल्फी कुमार बाजेवाला में चल रहा है नया सीन. यहां आज सिकंदर हो गया है परेशान और कुल्फी निकालेगी इसका समाधान. दरअसल कॉन्सर्ट से ठीक पहले सिंकदर ने शराब पी ली है. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे लगता था कि उसने एक बच्चे को उसका हक दिलाने के लिए दूसरे बच्चे के साथ नाइंसाफी की है. बस इसी वजह से सिकंदर ने शराब पी कर अपना हाल बुरा कर लिया है और तो और खुद को एक कमरे में बद कर लिया.

अब ये तो आप जानते हैं कि कुल्फी हमेशा से ही अमायरा की आवाज़ रही है. ऐसे में आज जब सिकंदर को इस सच्चाई के बारे में पता चला है तो उसे कुल्फी और अमायरा दोनों के लिए ही दुख हो रहा है. उसे लग रहा है कि इस गलत को रोकने के लिए वह कुछ नहीं कर पाया. वह शराब के नशे में इस कदर चूर हुआ कि उसने कुल्फी को खुद से दूर कर दिया. लेकिन कुल्फी सिकंदर का साथ नहीं छोड़ती और लगाती है दुर्गा मां से गुहार. अब भोली कुल्फी की एक इच्छा बस यही है कि दुर्गा मां सबकुछ ठीक कर दें. अब देखना होगा कि कॉन्सर्ट में क्या-क्या ड्रामा होता है. इसके अलावा ये नया गाना हिट होता या नहीं.

इश्क सुभानअल्ला 

इश्क सुभानअल्ला में निलोफर की मौत हो गई है. जारा की मदद करते-करते आज निलोफर खुद ही हो गई खाक. अब जारा पर लग गया है मर्डर का इल्जाम. असल में निलोफर की जान मिराज के हाथों गई है लेकिन इस मामले में जारा फंस गई है. ये सब सुनते ही जारा के होश उड़ गए हैं. क्योंकि वह भी खुद को इस मर्डर के लिए दोषी मान रही है. लेकिन कबीर जारा को हौसला दे रहा है कि उसने कुछ नहीं किया. वहीं जीनत भाभी को भी मिल गया है मौका उन्होंने घर से लेकर अस्पताल तक जारा को खूब सुनाया. खुद को दोषी मान रही जारा अंदर ही अंदर घुट रही है और खुद को कोस रही है. तो क्या अब जारा लगाएगी कातिल का पता या फिर बदनामी के डर से घर में बैठ जाएगी.

टीवी धारावाहिकों से जुड़ी सारी जानकारियों के लिए दोपहर 1.30 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर देखिए हमारा खास शो 'सास बहू और देवरानी'
Loading...

यह भी पढ़ें:

आम्रपाली दुबे को इस हीरोइन ने दी डांस में मात! अब तक 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सास, बहू और देवरानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2018, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...