बिग बॉस 10 के विनर मनवीर के लिए जीत का जश्न पड़ा महंगा, केस दर्ज

बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अपनी जीत का जश्न ठीक से मना भी नहीं पाए कि आए दिन उनका नाम किसी ना किसी विवाद से जुड़ जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2017, 11:29 PM IST
  • Share this:
बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अपनी जीत का जश्न ठीक से मना भी नहीं पाए कि आए दिन उनका नाम किसी ना किसी विवाद से जुड़  जाता है. पहले तो खुद को सिंगल बताने वाले मनवीर की शादी का वीडियो वायरल हुआ और अब उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज होने की खबर है.

मुंबई से बिग बॉस का खिताब जीतकर जब मनवीर दिल्ली आए तो उनके स्वागत का खास इंतजाम किया गया था. जीत की खुशी में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. नोएडा में आयोजित इस कार्यक्रम में करीब 1000 गाड़ियां पहुंची थी, जिसकी वजह से काफी देर तक सड़क जाम रहा और स्थानीय लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

शादीशुदा हैं खुद को सिंगल बताने वाले बिग बॉस के विनर मनवीर गुर्जर!



मनवीर के स्वागत के लिए प्रशासन से जितनी गाड़ियों की परमिशन ली गई थी, उससे ज्यादा गाड़ियां जश्न में पहुंचीं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि मनवीर का काफिला जब नोएडा के सेक्टर 46 में पहुंचा तब मनवीर के समर्थकों ने जमकर उपद्रव भी किया, जिसको लेकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. साथ ही दो गाड़ियों को भी पुलिस ने सीज किया था. मनवीर के खिलाफ 341 के तहत केस दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज