जनवेदना सम्मेलन में बोले राहुल, हम आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा को हराएंगे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जनवेदना सम्मेलन में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।

  • News18India
  • Last Updated: January 11, 2017, 11:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जनवेदना सम्मेलन में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी देशभर में किसानों और मजदूरों को डराने का काम कर रही है। लेकिन उन्हें नहीं पता कि हाथ के निशान का मतलब डरना नहीं होता है। वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं लेकिन हमें तो लगता है कि हर धर्म में कांग्रेस का चिन्ह है।

नोटबंदी का जिक्र करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम से सवाल पूछा। राहुल ने कहा कि नोटबंदी के बाद क्या लाइन में खड़ा कोई भ्रष्ट मिला? नोटबंदी के बाद कितना कालाधन वापस आया? रेड्डी ने कैसे 500 करोड़ की शादी की? राहुल ने कहा कि पीएम ने गरीब लोगों पर ही सर्जिकल स्ट्राइक कर दी। पीएम ने गरीब जनता का हक छीन लिया।

राहुल ने कहा कि हम आरएसएस और बीजेपी की विचार धारा को हराएंगे। हम किसी से नफरत नहीं करते हैं। राहुल ने कहा कि हमने आरबीआई की स्वतंत्रता का सम्मान किया क्योंकि यह भारत की वित्तीय रीढ़ है। लेकिन मोदी सरकार में आरबीआई की साख गिर रही है क्योंकि सरकार ने आरबीआई की ताकत खत्म कर दी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़ी हुई खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज