‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख हुए ट्रेन में सवार, मुंबई से दिल्ली तक करेंगे सफर

बालीवुड के किंग खान शाहरुख खान मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के गुरु के नाम से मशहूर हैं. इस बार फ़िल्म रईस को प्रमोट करने के लिए शाहरुख ने चुनी है अनोखी स्ट्रेटजी. पहली बार शाहरुख फिल्म का प्रमोशन ट्रेन में करेंगे. शाहरुख सोमवार शाम मुंबई सेंट्रेल से नई दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति राजधानी में सवार हो चुके हैं. उनके साथ सनी लियोनी भी हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के गुरु के नाम से मशहूर हैं. इस बार फ़िल्म रईस को प्रमोट करने के लिए शाहरुख ने चुनी है अनोखी स्ट्रेटजी. पहली बार शाहरुख फिल्म का प्रमोशन ट्रेन में करेंगे. शाहरुख सोमवार शाम मुंबई सेंट्रेल से नई दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति राजधानी में सवार हो चुके हैं. उनके साथ सनी लियोनी भी हैं.

इससे पहले मुंबई में अपने घर मन्नत से बाहर निकलते हुए शाहरुख खान ने कहा कि इस यात्रा को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. फिल्म काबिल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि टेक इट ईजी. अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में शाहरुख A5 कोच में हैं. शाहरुख के साथ ट्रेन में फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिद्धवानी भी हैं.

इस फिल्म में शाहरुख ने शराब माफिया का किरदार निभाया है. यह ट्रेन अंधेरी, बोरीवली, वापी, वलसाड़, सूरत,  रतलाम, कोटा, सवई माधोपुर और मथुरा में रुकते हुए दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी. शाहरुख सूरत, वड़ोदरा, रतलाम, कोटा और  मथुरा में ट्रेन से बाहर निकलकर अपने फ़ैन्स को अपनी झलक देंगे. रईस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.



573293b3-b492-4881-a6b3-82f7b2e2581e d2963066-b4b5-46ad-ad3f-276fd3e8225e
Reservation
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज