Viral Video: 7 साल की बच्ची ने लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, फैंस को आई धोनी की याद

Viral Video: 7 साल की बच्ची ने लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, फैंस को आई धोनी की याद
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हेलीकॉप्टर शॉट लगाती 7 साल की बच्ची परी शर्मा. वीडियो सौजन्य @cricketaakash

Helicopter Shots Viral Video : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने एक 7 साल की ​बच्ची का वीडियो (Video) ट्विटर पर शेयर किया है जो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तरह हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shots) लगाती है. बच्ची ने 6 बॉल पर लगातार हेलीकॉप्टर शॉट लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shots) का हर क्रिकेट प्रेमी दीवाना था. फैन्स उनका एक हेलीकॉप्टर शॉट देखने लिए बेताब रहते थे. धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की कई खिलाड़ियों ने नकल भी करने की कोशिश की लेकिन कोई कामयाब नहीं हो सका. आज हम आपको धोनी के ऐसी ही हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो (Video Viral) दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि इन शॉट को धोनी नहीं बल्कि एक 7 साल की बच्ची लगा रही है. आप भी इस बच्ची को शॉट लगाता देखेंगे तो उसके फैन हो जाएंगे.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक 7 साल की ​बच्ची का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में बच्ची एक कमरे के अंदर बैटिंग करती दिखाई दे रही है. बच्ची का नाम परी शर्मा है जो महेंद्र सिंह धोनी की जबरदस्त फैन है. वीडियो में बच्ची एक के बाद एक 6 गेंदों में हेलीकॉप्टर शॉट लगाती दिखाई दे रही है.


परी को इस तरह हेलीकॉप्टर शॉट लगाता देख हर कोई हैरान है. परी के इस वीडियो को यूजर खूब शेयर भी कर रहे हैं. बता दें कि परी का इस तरह का वीडियो पहली बार वायरल नहीं हुआ है. इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी परी का एक वीडियो पोस्ट कर उसकी बैटिंग की तारीफ की थी.



इसे भी पढ़ें :- लड़की ने जबरदस्ती किया बच्चे को Kiss, तो उसने ऐसे लिया बदला... देखें Viral Video

परी के हेलीकॉप्टर शॉट को अब तक 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यूजर लिख रहे हैं परी के हेलीकॉप्टर शॉट को देखकर उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. एक यूजर ने लिखा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में महिला बैट्समैन भी इस तरह का शॉट लगा सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज