आईपीएल हिट, शाहरुख पांचवीं...फेल


Updated: April 10, 2015, 9:50 AM IST
आईपीएल हिट, शाहरुख पांचवीं...फेल
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जादू उनकी आईपीएल टीम पर तो खूब चला पर निश्चित तौर से यही जादू उनके नए टीवी शो ‘क्या आपके पांचवी पास से तेज’ में नहीं चल पाया। विशेषज्ञों का मानना है कि इस शो की शुरुआती रेटिंग अपेक्षा से 40 फीसदी कम हुई है।

Updated: April 10, 2015, 9:50 AM IST
मुम्बई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जादू उनकी आईपीएल टीम पर तो खूब चला पर निश्चित तौर से यही जादू उनके नए टीवी शो ‘क्या आपके पांचवी पास से तेज’ में नहीं चल पाया। विशेषज्ञों का मानना है कि इस शो की शुरुआती रेटिंग अपेक्षा से 40 फीसदी कम हुई है।

पढ़ें:- काम नहीं बचेगा तब निर्देशन करूंगा- शाहरुख

जहां कुछ विशेषज्ञ इसकी मुख्य वजह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मानते हैं तो वहीं दूसरे इसकी औसत स्तर से भी नीचे की सामग्रियों को दोष देते हैं।

मैडिसन ग्रुप की मुख्य कार्यकारी अधिकारी पिनीता अरुमुगम कहती हैं, “यह थोड़ा निराश करने वाला है पर अगर आप देखें कि इस शो का मुकाबला आईपीएल के साथ हो रहा है तो शुरुआत कुछ बुरी नहीं है। हमें भरोसा है कि यह एक खास समय के बाद ठीक हो जाएगा।”

इस शो पर करीब 150 करोड़ रुपए खर्च करने वाला स्टार चैनल अब इसकी रेटिंग के लेकर दवाब में आ गया है।

पढ़ें:- शाहरुख के स्टूडियो में थिरके ह्रितिक

खबरों के मुताबिक स्टार प्लस ने आईपील के साथ होने वाले टकराव से बचने के लिए रविवार के साथ बाकी दिन भी इसके प्रसारण को दुहराने का फैसला किया है।

First published: May 7, 2008
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर