Home /News /sports /

साइना नेहवाल पर 'आपत्तिजनक ट्वीट' पर एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी, अब कहा- आप हमेशा मेरी चैम्पियन रहोगी

साइना नेहवाल पर 'आपत्तिजनक ट्वीट' पर एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी, अब कहा- आप हमेशा मेरी चैम्पियन रहोगी

एक्टर सिद्धार्थ ने अपने आपत्तिजनक ट्वीट के लिए साइना नेहवाल से माफी मांगी है. उन्होंने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा माफीनामा पोस्ट किया है. (Instagram)

एक्टर सिद्धार्थ ने अपने आपत्तिजनक ट्वीट के लिए साइना नेहवाल से माफी मांगी है. उन्होंने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा माफीनामा पोस्ट किया है. (Instagram)

Actor Siddharth Apology: ओलंपिक मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले साउथ के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के अब सुर बदल गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर साइना से माफी मांगी है. इसके लिए एक्टर ने लंबा-चौड़ा माफीनामा शेयर किया है. जिसमें साइना को चैम्पियन खिलाड़ी बताया है. बता दें कि साइना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर बीते हफ्ते एक ट्वीट किया था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले ‘रंग दे बसंती’ फेम एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के सुर बदल गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख बैडमिंटन स्टार साइना ने माफी मांग ली. दरअसल, साइना ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुऱक्षा में हुई चूक को लेकर एक पोस्ट लिखा था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद से ही सिद्धार्थ को चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रही थी. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के खिलाफ लोग आवाज बुलंद करने लगे थे और उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने तक की मांग उठने लगी थी. खुद साइना के पिता हरवीर सिंह ने भी एक्टर के पोस्ट पर कड़ी नाराजगी जाहिर थी. खुद को घिरता देख एक्टर ने मंगलवार को ही सोशल मीडिया पर माफीनामा पोस्ट कर साइना नेहवाल से माफी मांगी है.

सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में लिखा- “डियर साइना मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं. जो मैंने आपके ट्वीट के जवाब में लिखा था. मैं आपसे कई बातों को लेकर असहमत हो सकता हूं. लेकिन गुस्से या निराशा में भी मैंने जिन शब्दों और लहजे का इस्तेमाल किया, उसे सही नहीं ठहराया जा सकता है. मैं जानता हूं कि मुझमें इससे ज्यादा शालीनता है. अगर किसी मजाक को आपको समझाना पड़े तो समझा जा सकता है कि वो अच्छा नहीं होगा. मैं उस मजाक के लिए आपसे माफी मांगता हूं.”

साइना आप हमेशा मेरी चैम्पियन रहोगी: सिद्धार्थ
सिद्धार्थ ने आगे लिखा, “मेरे इस मजाक का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था कि सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया है. मैं हमेशा से नारीवाद का समर्थक रहा हूं. एक महिला के रूप में आप पर कटाक्ष करने का मेरा कोई इरादा नहीं था. मैं उम्मीद करता हूं कि हम इसे भूलकर आगे बढ़ेंगे और आप मेरे इस ख़त को स्वीकार करेंगी. आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी.”

साइना के ट्वीट पर सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी
बीते हफ्ते, साइना नेहवाल ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था- कोई देश खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है. अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से ही समझौता हो जाए. मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती हूं. उनके इसी ट्वीट पर सिद्धार्थ ने भद्दी और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. साइना नेहवाल ने खुद भी सिद्धार्थ के उस विवादित पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि उसके कहने का मतलब क्या था? मैं उसको एक एक्टर के रूप में पसंद करती थी लेकिन ये ठीक नहीं था. वो सही शब्दों के जरिए भी अपनी बात रख सकता था.

भद्दा कॉमेंट करने वाले बॉलीवुड एक्टर पर भड़के साइना नेहवाल के पिता, बोले- मेरी बेटी ने मेडल जीते, तुमने क्या किया?

इसके बाद से ही सिद्धार्थ की आलोचना हो रही थी. मामला महिला आयोग तक पहुंच गया था. एक्टर ने बाद में सफाई देने की भी कोशिश की. लेकिन जब बनती नहीं दिखी तो उन्होंने ट्विटर पर अपना माफीनामा पोस्ट कर ओलंपिक मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाड़ी से माफी मांगी.

Tags: Badminton, Pm narendra modi, Saina Nehwal, Sports news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर