Home /News /sports /

Golf News: अदिति अशोक दुबई मूनलाइट क्लासिक गोल्फ में संयुक्त 13वें स्थान पर

Golf News: अदिति अशोक दुबई मूनलाइट क्लासिक गोल्फ में संयुक्त 13वें स्थान पर

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया था. (फोटो-AP)

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया था. (फोटो-AP)

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक (Aditi Ashok) दुबई मूनलाइट क्लासिक के आखिरी दौर में 69 के स्कोर के साथ संयुक्त 13वें स्थान पर रही. भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी (Anirban Lahiri) बटरफील्ड बरमूडा चैम्पियनशिप से बाहर हो गए

    दुबई. भारतीय गोल्फर अदिति अशोक (Aditi Ashok) दुबई मूनलाइट क्लासिक के आखिरी दौर में 69 के स्कोर के साथ संयुक्त 13वें स्थान पर रही. टोक्यो ओलंपिक में चौथे स्थान पर रही अदिति ने लेडीज यूरोपीय टूर के इस टूर्नामेंट के पहले दो दिन 69 और 71 स्कोर किया. भारत की त्वेसा मलिक ने 70, 71, 71 स्कोर करके संयुक्त 19वां स्थान हासिल किया. वहीं दीक्षा डागर पहले दो दिन 72 और 71 स्कोर के बाद संयुक्त 24वें स्थान पर है. अदिति और दीक्षा ने पांच पांच बर्डी लगाये और दो दो बोगी किये. त्वेसा ने पांच बर्डी लगाये और चार बोगी किये. इंग्लैंड की ब्रोंटे लॉ ने आठ अंडर 64 के स्कोर के साथ जीत दर्ज की.

    दूसरी ओर भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी बटरफील्ड बरमूडा चैम्पियनशिप से बाहर हो गए लेकिन अर्जुन अटवाल ने दो दौर के बाद कट में प्रवेश कर लिया. डेनियल चोपड़ा भी कट में प्रवेश नहीं कर सके जबकि भारतीय मूल के अमेरिकी साहित थीगाला ने कट में जगह बनाई, अटवाल ने 70 और 72 का स्कोर किया जबकि लाहिड़ी तीन शॉट से चूक गए. चोपड़ा ने 73 और 70 स्कोर किया. कनाडा के टेलर पेंड्रिथ ने एकल बढत हासिल कर ली है.

    Tags: Aditi Ashok, Anirban Lahiri, Golf, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर