लाइव टीवी

इशांत शर्मा की पत्नी ने कहा-तुमने औरतों को बदनाम किया, अब कर दिया ब्लॉक

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 5:16 PM IST
इशांत शर्मा की पत्नी ने कहा-तुमने औरतों को बदनाम किया, अब कर दिया ब्लॉक
इशांत शर्मा की पत्नी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) अपने शांत स्वभाव के लिए जानी जाती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल वो कुछ भड़की हुई हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) उस वक्त भड़क गईं जब कांग्रेस की नेता अलका लांबा (Alka Lamba) ने भारत के ओलिंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त को गालियां दी. अलका लांबा ने योगेश्वर दत्त के लिए बेहद ही खराब शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. यही नहीं कई दूसरे दिग्गज खिलाड़ी भी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. सोमवार को इशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी अलका लंबा को बदतमीज कह दिया. उन्होंने लांबा पर औरतों को बदनाम करने का आरोप भी लगाया.

अलका लांबा पर भड़कीं प्रतिमा सिंह
प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने अलका लांबा की योगेश्वर दत्त  के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर आलोचना की. उन्होंने ट्विट कर लिखा, 'आपके विचार आपका परिचय दे रहे हैं. परिचय है - आप निहायती बदतमीज़ औरत हैं और आपने औरत के नाम को बदनाम किया है. योगेश्वर दत्त के खिलाफ कुछ बोलने से पहले ये जान लें कि वह भारत के गर्व हैं और कोई भी भारतवासी उनका अपमान नहीं सहेगा. माफ़ी मांगें.' प्रतिमा सिंह के इस ट्वीट के बाद अलका लांबा ने उन्हें ब्लॉक कर दिया. बता दें प्रतिमा सिंह भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की खिलाड़ी हैं. उनकी बहन दिव्या और प्रियंका ने भी भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व किया है.





अलका लांबा क्यों हो रही हैं ट्रोल
बता दें कांग्रेस नेता अलका लांबा ने 5 अप्रैल को पीएम मोदी की एक फोटो ट्वीट कर उनपर आपत्तिनजक टिप्पणी की थी. उस तस्वीर में पीएम मोदी ने संघ की ड्रेस पहनी हुई थी. इसके बाद अलका लांबा ने संघ और बीजेपी के खिलाफ अपशब्द कहे. योगेश्वर दत्त ने अलका लांबा को करारा जवाब दिया. इस जवाब से अलका लांबा भड़क गईं और उन्होंने योगेश्वर दत्त को भी काफी आपत्तिजनक बातें कह डाली. तभी से फैंस और दूसरे खिलाड़ी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा-पापा, आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई

युवराज ने रोहित शर्मा से कहा-छवि का ख्याल रखो,टीम में ज्यादा रोल मॉडल नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 4:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading