चार्ल्स श्वाब गोल्फ टूर्नामेंट में अनिर्बान लाहि​ड़ी की खराब शुरुआत, स्पीथ को बढ़त

पुणे के अनिर्बान 75 लाख के इनामी टूर्नामेंट के पहले दिन से ही जूझते दिखे. (Instagram)

पुणे के अनिर्बान 75 लाख के इनामी टूर्नामेंट के पहले दिन से ही जूझते दिखे. (Instagram)

अमेरिका में खेले जा रहे 75 लाख के इनामी टूर्नामेंट चार्ल्स श्वाब चैलेंज (Charles Schwab Challenge) के पहले दिन से ही भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी जूझते दिखे. अमेरिका के जॉर्डन स्पीथ और स्पेन के सर्जियो गर्सिया ने संयुक्त बढ़त हासिल कर रखी है.

  • Share this:

फोर्ट वर्थ. भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी (Anirban Lahiri) ने कोलोनियल कंट्री क्लब में खेले जा रहे चार्ल्स श्वाब चैलेंज (Charles Schwab Challenge) के पहले दौर में निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए सात ओवर 77 का कार्ड खेला. लाहिड़ी अमेरिका के फोर्ट वर्थ में खेले जा रहे टूर्नामेंट में शुरू से ही लय हासिल करने के लिए जूझते नजर आए. इससे उनकी पहली बार फेड-एक्स कप प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को भी झटका लगा है.

33 साल के लाहिड़ी इस टूर्नामेंट से पहले फेड-एक्स कप रैंकिंग में 117वें नंबर पर थे. क्वालिफाई करने के लिए उन्हें शीर्ष 125 में जगह बनानी होगी. इस बीच 2016 के चैंपियन जॉर्डन स्पीथ और सर्जियो गर्सिया ने सात अंडर 63 का स्कोर बनाकर संयुक्त बढ़त हासिल कर रखी है. अमेरिकी गोल्फर 27 साल के स्पीथ तीन बार के मेजर चैंपियन हैं जबकि स्पेन के सर्जियो ने पेशेवर करियर में 36 टूर्नामेंट अभी तक जीते हैं.

इसे भी देखें, 7 साल के फुटबॉलर का खंभे पर चढ़ने का वीडियो वायरल, मेसी से भी होती है तुलना

पुणे के अनिर्बान 75 लाख के इनामी टूर्नामेंट के पहले दिन से ही जूझते दिखे, जिसके बाद वह पिछड़ते ही चले गए. अपने करियर में अब तक 18 पेशेवर टूर्नामेंट जीत चुके अनिर्बान ने यूरोपियन टूर पर पहली जीत साल 2015 में दर्ज की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज