Home /News /sports /

Golf News: अदिति अशोक की टीम संयुक्त 13वें और त्वेसा की टीम संयुक्त 26वें पायदान पर

Golf News: अदिति अशोक की टीम संयुक्त 13वें और त्वेसा की टीम संयुक्त 26वें पायदान पर

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया था. (फोटो-AP)

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया था. (फोटो-AP)

Golf News: अरामको टीम सीरीज के दूसरे दौर के बाद भारतीय गोल्फर अदिति अशोक दूसरे स्थान पर है. एक अन्य भारतीय त्वेसा मलिक (74-72) व्यक्तिगत तालिका में संयुक्त रूप 37वें स्थान पर है

    नई दिल्ली. भारतीय गोल्फर अदिति अशोक दो अंडर 70 के कार्ड से अरामको टीम सीरीज के दूसरे दौर के बाद व्यक्तिगत तालिका में संयुक्त रूप से 13वें स्थान पर है. उनकी अगुवाई वाली टीम अशोक (अदिति) भी संयुक्त रूप से इसी पायदान पर है. टीम अशोक का कुल स्कोर 21 अंडर का है.  एक अन्य भारतीय त्वेसा मलिक (74-72) व्यक्तिगत तालिका में संयुक्त रूप 37वें स्थान पर है जबकि उनकी टीम 26वें स्थान पर है.त्वेसा की टीम की कप्तान लिजेटे सालास है और इस टीम का कुल स्कोर 14 अंडर का है. दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी नेली कोर्डा (69-66) व्यक्तिगत तालिका में शीर्ष पर थीं.

    शुभंकर, भुल्लर स्पेन में कट हासिल करने से चूके
    भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर की एंडालुसिया मास्टर्स टूर्नामेंट के शुरुआती दो दौर में खराब खेल के कारण कट में जगह बनाने से चूक गये. पहले दौर में 82 का निराशाजनक कार्ड खेलने वाले भुल्लर ने दूसरे दौर में शानदार वापसी की और 13 शॉट का सुधार करते हुए 69 का कार्ड खेला. उनका कुल स्कोर हालांकि नौ ओवर का रहा जो कट हासिल करने के लिए काफी नहीं था.

    कुल छह ओवर तक का स्कोर करने वाले खिलाड़ियों ने कट में प्रवेश किया. शुभंकर का प्रदर्शन और निराशाजनक रहा. उन्होंने दूसरे दौर में चार ओवर 75 का स्कोर किया. उन्होंने पहले आठ ओवर 79 का कार्ड खेला था.

    Tags: Aditi Ashok, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर